• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • संजय दत्त के बर्थडे पर सामने आया 'अधीरा' का एक और खतरनाक लुक, फैंस को मिला जबरदस्त सर्प्राइज

संजय दत्त के बर्थडे पर सामने आया 'अधीरा' का एक और खतरनाक लुक, फैंस को मिला जबरदस्त सर्प्राइज

संजय दत्त (Sanjay Dutt) इसमें 'अधीरा' के लुक में काफी खतरनाक दिखाई दे रहे हैं. फोटो साभार: @SanjayDutt instagram

आज संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपना जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने आने वाली फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) से खतरनाक लुक के साथ अपने नए पोस्टर को फैंस के साथ शेयर किया है.

  • Share this:

    मुंबई: आज बॉलीवुड के ‘संजू बाबा’ यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मैके पर वैसे तो एक्टर के फैंस को उन्हें गिफ्ट देना चहिए, लेकिन यहां तो एक्टर ने ही अपने फैंस को गिफ्ट दे दिया है. संजय दत्त ने आने वाली फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) से खतरनाक लुक के साथ अपने नए पोस्टर को फैंस के साथ शेयर किया है. संजय दत्त इसमें ‘अधीरा’ के लुक में काफी खतरनाक दिखाई दे रहे हैं.

    हाथ में दोधारी तलवार के साथ नए पोस्टर में संजय दत्त (Sanjay Dutt) फैंस की बेसब्री को और बढ़ा रहे हैं. पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनके द्वारा भेजे गए प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया. संजय दत्त ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाओं के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद. #KGFChapter2 पर काम करना अद्भुत रहा है. मुझे पता है कि आप सभी लंबे समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह इंतजार बेकार नहीं जाएगा.”

    sanjay dutt

    संजय दत्त (Sanjay Dutt) इसमें ‘अधीरा’ के लुक में काफी खतरनाक दिखाई दे रहे हैं. फोटो साभार: @SanjayDutt instagram

    ये भी पढ़ें: हौसला देती है संजय दत्त की लाइफ, हर मुश्किल को मात दे विजयी हुए संजू बाबा

    कुछ मिनट पहले रिलीज हुए इस पोस्टर पर दो लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि, संजय दत्त ने लगातार तीन बर्थडे पर फिल्म से अपना तीसरा पोस्टर लॉन्च किया है. 2019 में उन्होंने पहला ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर जारी कर फैंस की उत्सुकता को बढ़ाते हुए लिखा था, “थैंक्यू यश, #KGF में अधीरा के रूप में शामिल होने पर वास्तव में खुश और उत्साहित हूं. जल्द ही मिलते हैं इस राक्षस से”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज