HBD: शिल्पा शेट्टी ने एक छोटे से विज्ञापन से की करियर की शुरुआत, जन्मदिन पर जानिए 10 खास बातें

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram/theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram/theshilpashetty)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. शिल्पा आज भी इतनी यंग और हॉट दिखाई देती हैं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. शिल्पा 46 साल की उम्र में भी इतनी यंग और हॉट दिखाई देती हैं. वह पिछले कई सालों से योग करते आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 में हुआ. शिल्पा बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी. एक्ट्रेस 10वीं पास होने के बाद मॉडलिंग की दुनिया में आ गई. इए जानते हैं शिल्पा के बर्थडे (Shilpa Shetty Birthday) पर उनसे जुड़ी 10 खास बातें...

1- शिल्पा शेट्टी ने लिम्का के विज्ञापन से अपने करियर की शुरूआत की थी. उन्होंने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत साल 1993 में फिल्‍म बाजीगर से की.

2- शिल्पा शेट्टी को डांस करना, खाना बनाना और योग करना बहुत पसंद हैं. शिल्पा खाना बनाने के साथ-साथ खाने की भी बहुत शौकीन है. उन्हें करी रोटी, कॉर्न पुलाव, चिकन बिरयानी, साउथ इंडियन फूड, पानीपुरी, उपमा और इडली पसंद है.

3- मीडिया रिपोर्ट की माने तो शिल्पा ने एक बार बताया था कि उन्हें ड्राइव करने से डर लगता है यही कारण है कि वो हमेशा अपने साथ एक ड्राइवर रखती हैं.
4- शिल्पा शेट्टी 5 फुट 10 इंच लंबी हैं, वो बॉलीवुड की सबसे लंबी अभिनेत्रियों में से एक हैं.

5- बॉलीवुड में बहुत ही कम ऐसे सितारे हैं जिनके पास अपना प्राइवेट जेट है और शिल्पा और राज कुंद्रा की गिनती ऐसे सितारों में होती है. शिल्पा शेट्टी इस जेट के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती हैं.

6- शिल्पा शेट्टी को 'कराटे' में ब्लैक बेल्ट मिल चुका है. शिल्पा अपने फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती.



7- 90 के दशक में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के बीच अफेर की खबरों ने खूब तुल पकड़ा था. उन्होंने खुद के बारे में अफेयर की खबरें छापने के लिए एक मैगजीन के खिलाफ केस किया था.

8- शिल्पा शेट्टी को फिल्म 'परदेसी बाबू' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का 'जी बॉलीवुड गोल्ड अवार्ड' भी मिला चुका है.

9- शिल्पा अपनी नेटिव भाषा 'तुलु' के साथ-साथ हिंदी, इंग्लिश, कन्नड़, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु और उर्दू का ज्ञान है.

10- शिल्पा हॉलीवुड रियलिटी शो बिग ब्रदर की विजेता भी रह चुकी हैं. फिलहाल शिल्पा एक रिएलिटी शो को जज करती हैं और फिल्म हंगामा 2 से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज