जन्मदिन: बॉलीवुड में मुकाम बना चुके विक्रांत मेसी के पास नहीं थे कॉलेज के फीस भरने तक के पैसे

फोटो साभार: @VikrantMassey

फोटो साभार: @VikrantMassey

टीवी और बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. कोरोना वायरस के चलते एक्टर घर पर ही अपना बर्थडे मना सकते हैं.

  • Share this:
मुंबई. टीवी और बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. कोरोना वायरस के चलते एक्टर घर पर ही अपना बर्थडे मना सकते हैं. विक्रांत मेसी (Vikrant Massey Birthday) काफी पूराना चेहरा हैं फिल्मों में आने से पहले उन्हें टीवी पर देखा जा चूका है. एक्टर ने साल 2004 में टीवी सीरयल 'कहां हूं मैं' के जरिए डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने धर्मवीर, बालिका वधू, कुबूल है जैसी सीरियल में काम किया.

विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) को सफलता कलर्स के शो बालिका वधु से मिली थी. उन्होंने इस शो में मदन श्याम सिंह की भूमिका अदा की थी. उनका यह शो काफी हिट गया था. उसके बाद वह एनडी टीवी इमैजिन के शो 'बाबा ऐसो वार ढूंढो' में नजर आए. इसमें उन्होंने छोटे कद की भारती की भूमिका अदा की थी. उसके अलावा वह शो 'धूम मचाओ धूम' में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वह जीटीवी के मशहूर 'शो क़ुबूल' है में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने अयन अहमद खान की भूमिका अदा की थी. जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया था.

विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म लूटेरा से की थी. इस फिल्म में मुख भूमिका में रणवीर सिंह ओए सोनाक्षी सिन्हा नजर आए थे. फिल्म को आलोचकों द्वारा काफी प्रतिक्रिया भी मिली थी.

आज विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) एक सफल एक्टर के रूप में उभर रहे हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब उनके पास कॉलेज के फीस भरने तक के पैसे नहीं होते थे. विक्रांत ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें जूते और परफ्यूम का बहुत शौक ही और उनके पास इसके काफी कलेक्सन्स भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज