लाइव टीवी

संजय लीला भंसाली बनाएंगे 'बैजू बावरा', 2021 की दिवाली पर रिलीज होगी मूवी

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 8:28 PM IST
संजय लीला भंसाली बनाएंगे 'बैजू बावरा', 2021 की दिवाली पर रिलीज होगी मूवी
संजय लीला भंसाली बनाएंगे 'बैजू बावरा', 2021 की दिवाली पर रिलीज होगी मूवी

सुप्रसिद्ध डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपनी अगली फिल्म काठियावाड़ी के बाद एक और नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का नाम होगा बैजू बावरा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 8:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुप्रसिद्ध डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपनी अगली फिल्म काठियावाड़ी के बाद एक और नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का नाम होगा बैजू बावरा. फिल्म दिवाली के मौके पर 2021 में रिलीज होगी.

बैजू बावरा मैवरिक मैस्ट्रो की बदले की कहानी पर आधारित होगी. भंसाली प्रोडक्शन्स के ट्विवटर हैंडल से इस फिल्म के बारे में जानकारी दी गई है. हालांकि, फिल्म के स्टार कास्ट का खुलासा नहीं किया गया है. यह एक म्यूजिकल सागा फिल्म होगी.



बता दें कि संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट मुख्य किरदार की भूमिका निभा रही हैं. गंगूबाई काठियावाड़ी 11 सितंबर 2020 को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में माफिया क्वीन गंगूबाई की कहानी देखने को मिलेगी. गंगूबाई काफी चर्चित रही थीं. उनके बड़े नेताओं और अन्य माफियाओं से भी अच्छे संपर्क थे. इसी वजह से उन्हें माफिया क्वीन कहा जाने लगा था. गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए भी आलिया भट्ट के अलावा अन्य स्टार्स के नाम का खुलासा नहीं किया गया है.
Loading...

इससे पहले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ‘इंशा-अल्लाह’ फिल्म बनाने वाले थे. लेकिन यह प्रोजेक्ट फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. ‘इंशा-अल्लाह’ में आलिया और सलमान को फिल्माया जाना था. वहीं, संजय लीला भंसाली की डायरेक्ट की हुई आखिरी फिल्म पद्मावत थी जो 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन दर्शकों ने पद्यावत को काफी पसंद भी किया था.

बता दें कि बैजू बावरा नाम की फिल्म 1952 में भी आ चुकी है. 1952 में आई बैजू बावरा को विजय भट्ट ने डायरेक्ट किया था. यह फिल्म काफी चर्चित रही थी. फिल्म में मीना कुमारी और भारत भूषण मुख्य भूमिका में थे. फिल्म के लिए एक्ट्रेस मीना कुमारी को 1954 का बेस्ट एक्ट्रेस और नौशाद को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी दिया गया था.
ये भी पढ़ें- 



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 8:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...