रितेश-जेनेलिया देशमुख ने लिया ऑर्गन डोनेट करने का फैसला, कहा- लंबे समय से इस बारे में सोच रहे थे

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख
रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख

डॉक्टर्स डे (1 जुलाई) के मौके पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) ने अपने ऑर्गन्स डोनेट करने का संकल्प लिया.

  • Share this:
मुंबई. डॉक्टर्स डे (1 जुलाई) के मौके पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) ने अपने ऑर्गन्स डोनेट करने का संकल्प लिया. जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी. इस वीडियो में सेलिब्रिटी कपल लोगों से भी ऐसा करने की अपील कर रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए जेनेलिया ने लिखा, ''रितेश और मैं लंबे समय से इस बारे में सोच रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से इसे कर नहीं सके. आज डॉक्टर्स दिवस के मौके पर हम अपने अंगों को दान करने का संकल्प लेते हैं. हमें प्रेरणा देने के लिए हम डॉक्टर नोजर शेरियर और फोग्सी को धन्यवाद देते हैं.''

वीडियो में जेनेलिया ने कहा, "हमने अंगदान करने का फैसला किया है और हमें लगता है कि जिंदगी से बड़ा और बेहतर तोहफा कुछ नहीं हो सकता. तो मैं आप लोगों से भी कहना चाहती हूं कि अगर आपको ऐसा महसूस होता है कि ये आपके तरह की चैरिटी हो सकती है तो प्लीज आगे आइए और ये प्रण लीजिए."





वीडियो में रितेश कहते हैं, 'हाय दोस्तों, मैंने और जेनिलिया ने इस बारे में बहुत बार सोचा और बहुत बार डिस्कस भी किया. पर दुर्भाग्य से अब तक कह नहीं पाए. लेकिन आज 1 जुलाई को हम ये कहना चाहते हैं और आपको बताना चाहते हैं कि हम दोनों ने एक संकल्प लिया है कि हमने अपने अंगों को दान करने का फैसला किया है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज