'फादर्स डे' पर ईशा देओल को याद आया पापा धर्मेंद्र से जुड़ा फनी किस्सा, बोलीं- 'यह मुझे अक्सर हंसा देता है'

ईशा देओल (Esha Deol) अपने पिता अभिनेता धर्मेंद्र के काफी करीब मानी जाती हैं. फोटो साभार: @dharmendra

एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) अपने पिता अभिनेता धर्मेंद्र के काफी करीब मानी जाती हैं. 20 जून को 'फादर्स डे' (Father's Day) के मौके पर ईशा ने अपने बचपन की यादों को ताजा किया है.

  • Share this:
    मुंबई. एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) अपने पिता अभिनेता धर्मेंद्र के काफी करीब मानी जाती हैं. 20 जून को 'फादर्स डे' (Father's Day) के मौके पर ईशा ने अपने बचपन की यादों को ताजा किया है. ईशा धर्मेंद्र और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बड़ी बेटी हैं. उनकी एक छोटी बहन अहाना देओल भी हैं. ईशा ने अपने बचपन को याद करते हुए बताया कि एक रोज जब वह सुबह उठी तो उन्होंने अपनी मां को घर पर नहीं पाया, जिसके बाद वह रोने लगी. फिर धर्मेंद्र ने डैडी की ड्यूटी को संभालते हुए उन्हें तैयार किया.

    लीडिंग डेली से बातचीत करने के दौरान ईशा देओल (Esha Deol) ने कहा- 'एक किस्सा है जो मुझे अक्सर हंसा देता है. मुझे अभी भी यह याद है, हम सभी विदेश में छुट्टी मना रहे थे. मेरी माँ सुबह थोड़ा जल्दी खरीदारी करने चली गई थीं. मैं सोकर उठी, कमरे में केवल पापा को देखा और मम्मा को खोजकर रोने लगी. पापा ने मुझे यह कहते हुए सांत्वना दिया कि मम्मी यहीं आसपास हैं और वह मेरे लिए आज सब कुछ करेंगे. उन्होंने मुझे नहलाया, मेरे बालों में कंघी किया, मुझे पार्टी फ्रॉक पहनाया और मेरी आँखों में काजल लगाया. मेरी माँ वापस आई और मुझे सुबह नौ बजे तैयार देखर खुश हो गईं. वह सच में बहुत प्यारा था.'








    ईशा ने आगे कहा कि धर्मेंद्र (Dharmendra) हमेशा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहते थे, उन्होंने बचपन में कभी भी एक साथ फादर्स डे नहीं मनाया. हालाँकि, अब अगर वह मुंबई में हैं, तो परिवार में लोग केक और उपहारों के साथ सेलिब्रेट करते है. साल 2012 में एक्ट्रेस ईशा देओल की शादी हुई थी. ईशा देओल की शादी बिजनेसमैन भारत तख्तानी से हुई थी.

    धर्मेंद्र (Dharmendra) लोनावाला के पास एक फार्महाउस में रहते हैं जबकि, हेमा और उनकी बेटियां मुंबई में रहती हैं. धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के भी चार बच्चे हैं- बेटे सनी और बॉबी देओल और बेटियां अजीता और विजेता.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.