Father’s Day पर जैकी श्रॉफ बोले- 'टाइगर और कृष्णा बहुत जिम्मेदार हैं, मैं थोड़ा लापरवाह था'

जैकी श्रॉफ ने देर से हिन्दी फिल्मों में पिता के रोल निभाने शुरू किए थे. (फोटो साभारः Instagram/apnabhidu)

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) खुद को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृष्णा श्रॉफ के पापा के तौर पर ऊंचा दर्जा नहीं देते हैं. वे कहते हैं कि उनके बच्चों को उनकी मां आयशा और दादा-दादी के पालन-पोषण का लाभ मिला है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी हैं. लोग उनकी एक्टिंग और लुक्स के दीवाने थे. एक्टर के नक्शे कदम पर अब उनके बेटे और एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आगे बढ़ रहे हैं. जैकी ने देर से हिन्दी फिल्मों में पिता के रोल निभाने शुरू किए थे, लेकिन वे असल जिंदगी में खुद को टाइगर और कृष्णा श्रॉफ के पापा के तौर पर ऊंचा दर्जा नहीं देते हैं. फादर्स डे (Father’s Day) के मौके पर एक्टर ने पिता के तौर पर अपनी जिम्मेदारियों के बारे में बात की.

    जैकी श्रॉफ कहते हैं कि उनके बच्चों को उनकी मां आयशा और दादा-दादी के पालन-पोषण का लाभ मिला है. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में, एक्टर ने कहा, 'मैं इसका पूरा श्रेय टाइगर की मां और दादी को देता हूं, जिन्होंने मेरे दोनों बच्चों को पाला है. जब वे छोटे थे, तब मैं वहां मौजूद नहीं था. मैं एक ऐसा पिता था, जो सुबह शूटिंग के लिए निकल जाता था और देर रात घर लौटता था. टाइगर में आप जो संस्कार देखते हैं, वे उनकी मां की शिक्षाएं हैं, जिसने उन्हें लोगों का सम्मान करना और दयालु बनना सिखाया है.'

    (फोटो साभारः Instagram/apnabhidu)




    एक्टर आगे कहते हैं, 'मैं वहां नहीं था, जब टाइगर और कृष्णा बच्चे थे और मैं उन्हें कुछ भी नहीं सिखा सकता था. टाइगर ने अपनी मां से सीखा है, वे उन महिलाओं के बीच पला-बढ़ा है जो उनके जीवन में शक्ति थीं और मैं एक ऐसा पिता था, जो आता-जाता रहता था.

    जैकी, टाइगर के जन्म के समय को यादकर भावुक हो जाते हैं. वे याद करते हुए कहते हैं, 'मैं उस मुस्कान को कभी नहीं भूलूंगा, जो उन्होंने मुझे पैदा होने पर दी थी. वे वहां मौजूद इन्क्यूबेटर्स में से किसी एक में लेटे थे और मैं उनमें अपने बेटे को तलाश रहा था, जब मैंने उन्हें देखा तो वे मुझे देखकर मुस्कुराए और मैंने इसके लिए भगवान को धन्यवाद दिया.

    आज अपने बेटे को एक सफल फिल्म स्टार के रूप में देखकर जैकी को गर्व होता है. उन्होंने खुलासा किया, 'मुझे वाकई में अच्छा लगता है जब लोग मुझे टाइगर श्रॉफ का पिता कहते हैं. यह स्थिति 'हीरोपंती' के रिलीज होने के बाद से है. बच्चे टाइगर को बहुत पसंद करते हैं और मैंने उन बच्चों की मांओं को कहते देखा है, 'वे टाइगर श्रॉफ के पिता हैं.' मुझे यह देखकर बहुत खुशी होती है कि बच्चे टाइगर को बेहद प्यार करते हैं. टाइगर ने मेरे नाम पर चार चांद लगा दिए हैं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.