लाइव टीवी
Elec-widget

हैदराबाद गैंगरेप पर बोले अक्षय कुमार- कड़े कानून की सख्त जरूरत

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 10:52 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप पर बोले अक्षय कुमार- कड़े कानून की सख्त जरूरत
हैदराबाद गैंगरेप पर बोले अक्षय कुमार- कड़े कानून की सख्त जरूरत

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी सोशल मीडिया के जरिए मामले पर दुख व्यक्त किया है. साथ ही उनका ये मानना है कि कानून का सख्त होना जरूरी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 10:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हैदराबाद में पशु चिकित्सक महिला संग हुए गैंगरेप के बाद बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस हादसे की कड़ी निंदा कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी सोशल मीडिया के जरिए मामले पर दुख व्यक्त किया है. साथ ही उनका ये मानना है कि कानून का सख्त होना जरूरी है.




अक्षय कुमार ने कहा- चाहें वो हैदराबाद की महिला डॉक्टर हों, चाहें तमिल नाडु की रोजा हों या फिर रांची के लॉ स्टूडेंट हों जिनका गैंगरेप हुआ, एक समाज के तौर पर हम विफल हो चुके हैं. निर्भया गैंगरेप को 7 साल हो चुके हैं, मगर हमारी नैतिकता टुकड़ों में बंटती जा रही है. हमें सख्त से सख्त कानून की जरूरत है. ये सब जल्द से जल्द खत्म होना चाहिए.

अक्षय कुमार के अलावा इस मामले को लेकर टीवी शो क्राइम पेट्रोल के होस्ट एक्टर अनूप सोनी ने कहा, 'हम ने फिर बेटी, बहन और दोस्त को खो दिया.' अनूप का कहना है कि जब तक सजा सख्त से सख्त नहीं होगी, हम नहीं सुधरेंगे. इन सितारों के अलावा फरहान अख्तर, शबाना आजमी और यामी गौतम जैसी एक्ट्रेस ने भी अपना गुस्सा प्रगट किया है.
Loading...

वहीं यामी ने लिखा कि हर तरफ गुस्सा, दुख और सदमा फैला हुआ है. लोगों के इतना जागरुक हो जाने के बाद भी ऐसे मामले सामने आ रहे हैं. क्या ऐसी हरकतें करने वालों को कानून से डर नहीं लगता. हम एक समाज के तौर पर विफल रहे हैं.

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13: सलमान खान इस वजह से छोड़ रहे हैं शो, अब ये धाकड़ स्टार करेंगी होस्ट!

शराब-ड्रग्स की लत में बर्बाद हो गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वरुण धवन के साथ कर चुकी हैं काम

बिना घाघरा पहने सेट पर शूटिंग करने पहुंची ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने दिलाया याद, Video viral

पहले सिर्फ शर्ट पहनकर निकली मलाइका अरोड़ा, अब मेकअप की वजह से हो रही हैं ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 10:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...