लाइव टीवी

ऐश्वर्या की जो फिल्म कभी नहीं हुई रिलीज, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, आपने देखा!

News18Hindi
Updated: April 7, 2020, 8:22 AM IST
ऐश्वर्या की जो फिल्म कभी नहीं हुई रिलीज, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, आपने देखा!
ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का ये वीडियो 1997 में शूट की गई फिल्म राधेश्याम सीताराम का है. हालांकि यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी. फिल्म में ऐश्वर्या के साथ सुनील शेट्टी थे.

  • Share this:
मुंबई- ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैन्स के करीब रहती हैं. लॉकडाउन (Lockdown) में सेलेब्स के साथ ही आम लोग भी अपना मन सोशल मीडिया (Social Media) और टीवी या फिल्म देखकर बहला रहे हैं. लॉकडाउन में ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो अचानक से वायरल हो रहा है. मजेदार बात ये है कि ये वीडियो उस फिल्म का बताया जा रहा है, जो कभी रिलीज ही नहीं हो पाई.

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या  राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने पर्पल कलर का लहंगा पहना है. वीडियो में ऐश्वर्या डांस के स्टेप्स सीख रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो 1997 में शूट की गई फिल्म राधेश्याम सीताराम का है. हालांकि यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी. फिल्म में ऐश्वर्या के साथ सुनील शेट्टी थे. आप भी देखिए-

 








 




View this post on Instagram




 

I can't take my eyes off her.😍💜 #AishwaryaRai on the sets of incomplete movie Radheshyam Sitaram in 1997. Cr @movietalkies 🌸 @aneesbazmee @suniel.shetty #QueensBollyVideo 🌼 . . . . . . . . . #AishwaryaRaiBachchan #sunielshetty #kajol #ranimukerji #priyankachopra #deepikapadukone #sonamkapoor #shilpashetty #sonakshisinha #shraddhakapoor #saraalikhan #kanganaranaut #jacquelinefernandez #missworld #missworld1994 #kareenakapoor #aliabhatt #AbhishekBachchan #aaradhyabachchan


A post shared by 👸🏻 Queens Of Bollywood 👸🏻 (@queensbolly) on






 

ये वीडियो एक गाने की शूटिंग के दौरान की है. ऐश्वर्या राय ने अपने शानदार फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. फिल्म में ऐश्वर्या राय और सुनील शेट्टी लीड रोल में थे, वहीं परेश रावल भी इस फिल्म में लीड रोल में थे. हालांकि ये फिल्म अभी पूरी नहीं हो पाई थी कि इसको बंद करना पड़ा.

 



 




View this post on Instagram




 


A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on






आपको बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी की दीया जलाओ अपील को पूरा करते हुए ऐश्वर्या ने भी अपने घर पर दीये जलाए. उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो अपनी पति और बेटी के साथ घर के मंदिर में खड़े हैं.

ये भी पढ़ें- BIG B के साथ इन सेलेब्स ने दिया फैन्स को सरप्राइज, लॉकडाउन में तैयार की ये खास शॉर्ट फिल्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 8:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading