होम /न्यूज /मनोरंजन /Teacher's Day पर ईशा देओल ने अपनी मां हेमा मालिनी के लिए किया खास पोस्ट, शेयर की बचपन की क्यूट तस्वीर

Teacher's Day पर ईशा देओल ने अपनी मां हेमा मालिनी के लिए किया खास पोस्ट, शेयर की बचपन की क्यूट तस्वीर

ईशा देओल (Esha Deol) ने अपनी मां हेमा मालिनी (Hema malini) के लिए खास पोस्ट किया है. साभार: @EshaDeol instagram

ईशा देओल (Esha Deol) ने अपनी मां हेमा मालिनी (Hema malini) के लिए खास पोस्ट किया है. साभार: @EshaDeol instagram

एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने टीचर्स डे पर अपन ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र (Dharmendra) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं. ईशा इन दिनों लगातार अपनी पुरानी यादें शेयर कर चर्चा में बनीं हुई हैं. ईशा कभी अपने पापा धर्मेंद्र से जुड़ा कोई किस्सा सुनाती हैं, तो भी अपनी मां के बारे में कुछ पोस्ट कर देती हैं. अब, हाल ही में एक्ट्रेस ने टीचर्स डे पर अपनी मां और जानी मानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema malini) के लिए खास पोस्ट किया है.

    आज पूरा दिन सोशल मीडिया पर टीचर्स डे का बज बना रहा. लोगों ने अपने गुरु के बारे में पोस्ट कर आभार जताया. इसी कड़ी में ईशा देओल (Esha Deol) ने भी अपने गुरु के लिए पोस्ट किया. ईशा ने पोस्ट में लिखा कि वह अपनी मां हेमा मालिनी को अपनी सबसे पहली टीचर मानती हैं. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर कर पोस्ट लिखा. पहली तस्वीर उनकी बचपन की है, जिसमें ईशा अपनी मां हेमा के साथ नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर ईशा के इन दिनों की है. यहां देखिए ईशा देओल का पोस्ट.

    esha deol

    ईशा देओल (Esha Deol) ने अपनी मां हेमा मालिनी (Hema malini) के लिए खास पोस्ट किया है. साभार: @EshaDeol instagram

    ईशा देओल (Esha Deol) ने पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ‘एक नन्ही डांसर के रूप में अपने पहले कदम से लेकर आज मैं एक मां के रूप में जो भी हूं, यह सब आपकी वजह से है. मैंने आपसे जो ज्ञान, नैतिकता और अनुशासन सीखा है, वह हमेशा मेरे लिए एक आशीर्वाद रहा है. मेरी माँ, मेरी पहली शिक्षिका.” ईशा के पोस्ट पर उनके फैंस लाइक कर कमेंट कर रहे हैं. इसी के साथ कई स्टार्स ने भी एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट किया है. ईशा का ये पोस्ट अब वायरल हो रहा है.

    बताते चलें कि, ईशा देओल ने ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया. ईशा को इसके लिए फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू के लिए अवॉर्ड भी मिला. इसके बाद ‘ना तुम जानो ना हम’ , ‘धूम’ और ‘काल’ में काम किया. इसी के साथ ही ईशा देओल (Esha Deol) जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं. इसकी जानकारी खुद ईशा ने सोशल मीडिया पर दी थी. अजय देवगन की अपकमिंग सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ (Rudra:The Edge Of Darkness) में एक्ट्रेस काम करने जा रही हैं. लंबे समय से गायब ईशा इस वेब सीरीज से एक्टिंग की दुनिया में कमबैक कर रही हैं. इस सीरीज में ईशा, अजय देवगन की गर्लफ्रेंड के रोल में दिखने वाली हैं.

    Tags: Dharmendra, Esha deol, Hema malini

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें