राहुल रॉय की एक कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव और दूसरी निगेटिव, परेशान एक्टर ने उठाए बड़े सवाल

वायरल हुआ राहुल रॉय का इंस्टा पोस्ट (फोटो साभारः Instagram @officialrahulroy)

वायरल हुआ राहुल रॉय का इंस्टा पोस्ट (फोटो साभारः Instagram @officialrahulroy)

राहुल रॉय ने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए अपनी कोविड की कहानी शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कोविड के लिए कराई गए उनकी आरटीपीआर टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जबकि दूसरी एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 11:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इन दिनों महाराष्ट्र बुरी तरह से कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में और ऐसे में बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) के पोस्ट ने सभी को परेशान कर दिया है. दरअसल, राहुल रॉय ने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए अपनी कोविड की कहानी शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कोविड के लिए कराई गए उनकी आरटीपीआर टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जबकि दूसरी एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई. अब राहुल रॉय इस बात को लेकर बहुत परेशान हैं और अपने पोस्ट में एक जरूरी सवाल खड़े किए हैं.

राहुल ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मेरे रेजिडेंट फ्लोर को 27 मार्च को सील कर दिया गया था, क्योंकि एक पड़ोसी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, इसलिए एहतियात के तौर पर हम सभी को 14 दिनों के लिए फ्लैट्स के भीतर सील कर दिया गया था. मुझे और मेरे परिवार को 11 अप्रैल को दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी, इसलिए हमने 7 अप्रैल को ही मेट्रोपोलिस लैब से आरटीपीआर टेस्ट करवाया था. 10 अप्रैल को जब कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आई तो मेरा पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया.'

उन्होंने आगे कहा, 'हम में से किसी में भी कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे, और हमें पता चला कि उसी दिन बीएमसी के अधिकारी पूरे फ्लैट्स में एंटीजन टेस्ट करवा रहे थे, इसलिए हमने फिर से एंटीजन टेस्ट करवाया और उसमें हम सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई, और बाद में हमने फिर से आरटीपीआरसी टेस्ट करवाया है जिसकी रिपोर्ट अभी तक मुझे नहीं दी गई है. बीएमसी के अधिकारियों ने मुझे और मेरे परिवार को अलग-थलग कर दिया. डॉक्टर ने कहा कि मेरे परिवार का व्यवसाय क्या है? हमारा ऑफिस कहां है?... समझ नहीं आया कि कनेक्शन क्या था?

Instagram @officialrahulroy

उन्होंने आगे लिखा कि उन्हें कोई लक्षण नहीं था लेकिन फिर भी डॉक्टरों ने अस्पताल में भर्ती होने का सुझाव दे दिया. जब उन्होंने मना किया तब जाकर उन्हें घर में ही आइसोलेट होने को कहा गया. एक्टर बताते हैं कि उन्हें रोजाना अपना ऑक्सीजन लेवल चेक करने को कहा गया, कुछ दवाइयां लेने को भी कहा, लेकिन मैं वो दवाइयां ब्रेन स्ट्रोक के बाद से वैसे भी ले ही रहा था. साथ ही राहुल रॉय ने अपनी इस पोस्ट में एक जरूरी सवाल भी उठा रहे हैं. उनका कहना है कि जब वो और उनका परिवार घर से कहीं बाहर नहीं निकला, तो ऐसे में उन्हें कोरोना कैसे हो गया. राहुल यह भी कहते है कि इस सवाल का जवाब उन्हें कभी नहीं मिलेगा, लेकिन उन्होंने अपने चाहने वालों से यह उम्मीद जरूर जताई है कि वह जल्द ही कोरोना के निगेटिव रिपोर्ट के साथ वापसी करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज