सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'द‍िल बेचारा' के ट्रेलर ने बनाया नया रिकॉर्ड, 1 करोड़ लोगों ने किया लाइक

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'द‍िल बेचारा' के ट्रेलर ने बनाया नया रिकॉर्ड, 1 करोड़ लोगों ने किया लाइक
दिल बेचारा के ट्रेलर का स्क्रीनग्रैब.

यूट्यूब पर यह उपलब्धि पाने वाला सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara')' का ट्रेलर किसी फिल्म का पहला ट्रेलर बन चुका है.

  • Share this:
असमय इस दुनिया को अलविदा कह चुके सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर ऐसा रिकॉर्ड बना डाला है, जिसे छोटे बैनर की किसी फिल्म के लिए तोड़ पाना मुश्किल होगा. 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर 10 मिलियन यानी 1 करोड़ लाइक्स पाने का रिकॉर्ड बना दिया है. यूट्यूब पर यह उपलब्धि पाने वाला यह किसी फिल्म का पहला ट्रेलर बन चुका है.

कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके मुकेश छाबड़ा ने जहां सुशांत की इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया है वहीं संजना सांघी ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है. इस फिल्म के ट्रेलर पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. 2 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 7 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं.





24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी फिल्म
सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो, जिससे वे अपने हीरो सुशांत को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देख सकें. लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर फिल्म को रिलीज करने का फैसला कर लिया है.

सस्‍क्राइबर और नॉन सस्‍क्राइबर दोनों देख सकेंगे फिल्म
मेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की दीवानगी को देखते हुए इस फिल्‍म के लिए बड़ा फैसला लिया है. यानी इस फिल्‍म को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर सस्‍क्राइबर और नॉन सस्‍क्राइबर सभी दर्शक देख सकेंगे. यानी अगर आपके पास डिज़्नी प्लस हॉट स्टार का सब्‍सक्रिप्शन नहीं है, तब भी ये फिल्‍म आप देख सकेंगे. इस फिल्‍म का न‍िर्देशन उनके करीबी दोस्‍त और बॉलीवुड के जानेमाने कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading