SSR Death Case: सोशल मीडिया पर बंगाली महिलाओं को किया जा रहा परेशान, पुलिस ने शुरू की जांच

SSR Death Case: सोशल मीडिया पर बंगाली महिलाओं को किया जा रहा परेशान, पुलिस ने शुरू की जांच
सुशांत सिंह राजपूत

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर अज्ञात लोग पश्चिम बंगाल, खासकर कोलकाता निवासी महिलाओं को पिछले एक सप्ताह से परेशान कर रहे हैं.

  • Share this:
कोलकाता. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में उनके पिता द्वारा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर अज्ञात लोग पश्चिम बंगाल, खासकर कोलकाता निवासी महिलाओं को पिछले एक सप्ताह से परेशान कर रहे हैं और बंगाली होने के कारण उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कोलकाता पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है. पश्चिम बंगाल महिला आयोग को महिलाओं की ओर से मेल पर कम से कम चार शिकायत मिली हैं जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

आयोग की अध्यक्ष लीना गंगोपाध्याय ने पीटीआई-भाषा से कहा, ''पिछले एक सप्ताह से हमें सोशल नेटवर्किंग साइटों पर इस तरह की गाली-गलौज के बारे में महिलाओं की शिकायतें मिल रही हैं. हमें मेल पर कम से कम चार शिकायत मिली हैं. हमने इन्हें आवश्यक कार्रवाई के लिए कोलकाता पुलिस को भेज दिया है.''



इस संबंध में एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उसने कहा है कि उसके बंगाली होने के कारण सोशल मीडिया पर अज्ञात लोग उसे गाली दे रहे हैं.
पुलिस अधिकारी ने कहा, ''हमने मामले की जांच शुरू कर दी है.'' अधिकारी ने बताया कि महिलाओं ने शिकायत की है कि सोशल मीडिया पर उन्हें गालियां दी जा रही हैं और उन्हें धन के लिए संबंध बनाने वाली तथा काला जादू करने वाली करार दिया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज