Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    आदित्य नारायण के अकाउंट में बचे हैं सिर्फ 18,000 रुपये, काम न मिला तो बेच देंगे अपनी बाइक

    आदित्य नारायण के पास काम न होने की वजह से उनके सारे सेविंग्स भी खत्म हो गए हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @adityanarayanofficial)
    आदित्य नारायण के पास काम न होने की वजह से उनके सारे सेविंग्स भी खत्म हो गए हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @adityanarayanofficial)

    बॉलीवुड के दिग्गज प्लेबैक सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 15, 2020, 4:27 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना महामारी की वजह से देशभर में हुए लॉकडाउन से लगभग लोग प्रभावित हुए हैं. इस लॉकडाउन ने न सिर्फ आम आदमी की आर्थिक स्थिति को बिगाड़ा है, बल्कि इसकी चपेट में कई दिग्गज भी आ चुके हैं. लॉकडाउन के दौरान मनोरंजन जगत में सबसे ज्यादा समस्याओं का समाना छोटे पर्दे के कलाकरों को करना पड़ा, शूटिंग रुक जाने से उनके काम छिन गए और आलम ये है कि कई तो अभी तक बेरोजगारी के कारण अभी तक आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. ऐसा ही एक नाम निकल सामने आया है और वो है सिंगर और टीवी शो होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का.

    खत्म हुए सारे सेविंग्स
    जी हां, बॉलीवुड के दिग्गज प्लेबैक सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं. बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने बताया कि उनका सारा प्लान बदल गया है, और इसके बीछे की वजह लॉकडाउन. दरअसल, उन्होंने यह कभी नहीं सोचा था कि वह एक साल तक काम नहीं करेंगे. ऐसा हो जाने से आदित्य की आर्थिक स्थिति बहुत बिगड़ गई है, उनके पास काम न होने की वजह से उनके सारे सेविंग्स भी खत्म हो गए हैं.


    काम न मिला तो बेचनी पड़ सकती है बाइक


    आदित्य ने आगे बताया कि उन्होंने जो भी म्यूचुअल फंड में इवेस्ट किया था, लॉकडाउन के दौरान उसे भी वो निकाल चुके हैं और उनके बैंक अकाउंट में अब महज 18 हजार रुपये ही बचे हैं और अगर उन्हें अक्टूबर तक काम नहीं मिलेगा, तो उन्हें अपनी बाइक भी बेचनी पड़ सकती है. बता दें, उन्होंने हाल ही में आधिकारिक तौर पर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ शादी का ऐलान किया है. आदित्य नारायण के मुताबिक, वह साल के अंत तक यानी 2020 के आखिरी महीने तक श्वेता से शादी करने वाले हैं. आदित्य 2010 में 'शापित (Shaapit)' के दौरान श्वेता से मिले थे और तभी से दोनों एक-दूसरे के साथ हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज