अपना शहर चुनें

States

OTT डेब्यू करेंगे रणदीप हुड्डा, वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग शुरू

रणदीप हुड्डा.
रणदीप हुड्डा.

एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी अब ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यानी ‘ओटीटी’ पर डेब्यू करने जा रहे हैं. ओटीटी पर उनकी पहली फिल्म होगी वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश (Inspector Avinash)’. उन्होंने अपनी पहली वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग भी शुक्रवार से शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 7:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अलग तरह के रोल करने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी अब ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यानी ‘ओटीटी’ पर डेब्यू करने जा रहे हैं. ओटीटी पर उनकी पहली फिल्म होगी वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश (Inspector Avinash)’. उन्होंने अपनी पहली वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग भी शुक्रवार से शुरू कर दी है.

इस वेब सीरीज का निर्देशन नीरज पाठक कर रहे हैं. ‘जियो स्टूडियो’ ने बताया कि अपराध पर आधारित इस सीरीज में महेश मांजरेकर, उर्वशी रौतेला, रजनीश दुग्गल, फ्रेडी दारूवाला, गोविन्द नामदेव, अध्ययन सुमन, अमित स्याल, प्रियंका बो और अभिमन्यु सिंह भी नजर आएंगे.

‘जियो स्टूडियो’ ने शुक्रवार को ट्वीट करके सीरीज की शूटिंग शुरू होने और इसमें काम कर रहे कलाकारों के नाम की जानकारी दी. यह इंस्पेक्टर अविनाश मिश्रा के जीवन पर आधारित एक सच्ची कहानी है. निर्देशक पाठक ने कहा, ‘सभी कलाकार कहानी को लेकर काफी उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि हम एक दिलचस्प वेब सीरीज बना पाएंगे.’ रणदीप हुड्डा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर शूटिंग शूरू करने की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, 'कट्टे बहुत देख लिए, अब सरकारी बंदूर की गर्मी दिखाएंगे.'





इसके अलावा रणदीप हुड्डा, सलमान खान की मूवी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में दिखाई देंगे. इसमें सलमान खान के साथ-साथ दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी अपने रोल में दिखाई देंगे. वे बलविंदर सिंह जंजुआ की फिल्म ‘अनफेयर ऐंड लवली’ में भी काम कर रहे हैं. इस में उनके अपोजिट इलियाना डिक्रूज होंगी. हाल ही में हुड्डा, हॉलीवुड डेब्यू मूवी Extraction में दिखाई दिए थे. नेटफ्लिक्स पर रिलीज इस मूवी को दर्शकों ने खूब पसंद की.

इस फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इस बाता से लगाया जा सकता है कि, मात्र एक महीने में इस फिल्म को 9 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. इसके बाद हुड्डा हॉलीवुड के कुछ और प्रोजेक्ट्स पर काम करने जा रहे हैं. रणदीप हुड्डा हॉलीवुड की एक्शन फिल्म करने वाले पहले इंडियन मेल एक्टर हैं.

हॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद उन्होंने कहा था कि वेस्ट में इंडियन कैरेक्टर के रूढ़िवादी रेफरेंस को तोड़कर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है. उन्होंने फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन (Extraction)’ में संजू का कैरेक्टर प्ले कर हॉलीवुड में प्रवेश किया है, जिसमें क्रिस हेम्सवर्थ और डेविड हार्बर जैसे स्टार हैं. अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकल कर रणदीप ने एक्शन से भरपूर फिल्म से हॉलीवुड में एंट्री की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज