कंगना रनौत को पहलाज निहलानी ने ऑफर की थी ये 'सॉफ्ट पॉर्न' फिल्म

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने अपने स्ट्रगलिंग दिनों का किस्सा सुनाया है.

News18Hindi
Updated: March 29, 2019, 2:53 PM IST
कंगना रनौत को पहलाज निहलानी ने ऑफर की थी ये 'सॉफ्ट पॉर्न' फिल्म
कंगना रनौत
News18Hindi
Updated: March 29, 2019, 2:53 PM IST
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से विवादों में फंस ही जाती हैं. हाल ही में वे अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं, इस बयान में उन्होंने पहलाज निहलानी का नाम लेते हुए ऐसी बात कह दी है कि हंगामा खड़ा हो गया है. उन्होंने बताया कि पहलाज निहलानी ने उन्हें एक फिल्म के लिए भद्दा फोटोशूट करने के लिए कहा था. उन्होंने न सिर्फ इस सीन के बारे में बताया बल्कि ये भी बताया कि पहलाज ने किस तरह उन्हें 'सॉफ्ट पोर्न' करने को कह दिया था. कंगना रनौत के साथ ये तब हुआ जब वे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही थीं.

कंगना ने बताया कि उन्हें ऑफर की जा रही फिल्म के लिए पहलाज निहलानी ने बिना अंडरगारमेंट्स के कपड़े पहनने को कहा था. कंगना ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि उस वक्त उन्हें ये एहसास हुआ कि मेरे माता-पिता मुझे फिल्म में क्यों नहीं जाने देना चाहते थे. कंगना ने बताया कि करियर के शुरूआती दौर में उन्हें एक फिल्म ऑफर हुई थी जिसका नाम था 'लव यू बॉस'... इस फिल्म में एक यंग लड़की अपने मिडिल एज बॉस के लिए लस्ट फीलिंग रखती है.



इसी फिल्म के लिए कंगना को एक फोटोशूट करवाना था, जिसके लिए पहलाज निहलानी ने उन्हें एक ड्रेस पहनने के लिए कहा जो बिना अंडरगार्मेंट्स के पहननी थी. कंगना ने बताया ये ड्रेस घुटनों तक थी और ये सैटिन मटीरियल के कपड़े से बनी हुई थी. इस ड्रेस में उन्हें गर्ल पोज़ देना था, जिसमें से उन्हें पैर बाहर दिखाना था.

कंगना ने खुद बताया कि ये रोल भी एक 'सॉफ्ट पॉर्न' जैसा कैरक्टर था. उन्हें याद आ गया कि इसीलिए माता पिता उनके फिल्मों में जाने के फैसले से नाराज थे. कंगना का कहना है कि वो इस फोटोशूट के बीच से ही भाग निकलीं और इतना ही नहीं, उन्होंने अपना फोन नंबर तक बदल लिया. कंगना ने हिम्मत नहीं हाली और ऑडिशन देती रहीं. इसी फिल्म के बाद कंगना को अनुराग बासु की फिल्म 'गैंगस्टर' और पुरी जगन्नाध की 'पोकिरी' मिल गई, जिसके बाद उन्होंने कभी मुड़ककर नहीं देखा.

ये भी पढ़ें-

सिर्फ 4 दिन में टूट गई 55 साल के सुपरस्टार की चौथी शादी

Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार