UNSC में हार का बदला प्रियंका चोपड़ा से लेना चाहता है पाकिस्तान, UNICEF से की शिकायत

पाकिस्तानी महिला का वीडियो वायरल होने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के खिलाफ पाकिस्तान की मंत्री शिरीन मजारी (Shireen Mazari) ने UNICEF के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर को खत लिखा है.

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 7:00 PM IST
UNSC में हार का बदला प्रियंका चोपड़ा से लेना चाहता है पाकिस्तान, UNICEF से की शिकायत
प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ लिखा खत
News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 7:00 PM IST
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जिन्हें इंटरनेशनल स्टार के तौर पर पहचाना जाता है. उनके फैन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हैं. एक तरह से पूरी दुनिया में उन्हें काफी पसंद किया जाता है. लेकिन बीते कुछ दिनों से पाकिस्तान में प्रियंका चोपड़ा पर काफी सवाल खड़े किए जा रहे हैं. यहां तक कि उनके खिलाफ पाकिस्तान सरकार के मंत्री यूएन तक पहुंच गए हैं. पाकिस्तान की ओर से प्रियंका चोपड़ा को यूएन की गुडविल एम्बेसडर फॉर पीस के पद से हटाने की मांग की जा रही है. ये सब बखेड़ा उनके एक ट्वीट के कारण हुआ है, जो उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के दौरान किया था.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कैबिनेट में मानवाधिकार मंत्री डॉक्टर शिरीन एम मजारी ने यूनिसेफ (UNICEF) के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर को खत लिखा है. इस खत में प्रियंका चोपड़ा को यूएन की गुडविल एम्बेसडर फॉर पीस के पद से हटाने की मांग की गई है. इस लेटर में शिरीन माजरी ने लिखा, 'प्रियंका चोपड़ा को यूएन की गुडविल एम्बेसडर बनाया गया है. भारत के हिस्से वाले कश्मीर में जो कुछ हुआ वो मोदी सरकार के अंतरराष्ट्रीय सम्मेलनों का उल्लंघन करने की वजह से हुआ है और प्रियंका ऐसी बातों को सपोर्ट करती दिखाई दी हैं'. यहां देखें शिरीन ट्वीट-



उनका कहना है कि एक्ट्रेस ने भारत के रक्षा मंत्री द्वारा पाकिस्तान को दी गई न्यूक्लियर की धमकी का सपोर्ट किया है. शिरीन का मानना है कि भारत की बीजेपी सरकार पूरी तरह से नाजियों के कदम पर चल रही है और प्रियंका चोपड़ा ने सार्वजनिक तौर पर भारत सरकार की मौजूदा स्थिति को एंडोर्स किया है. ये सभी शांति और सद्भाव के सिद्धांतों के खिलाफ है. अगर प्रियंका को जल्द से जल्द इस पद से नहीं हटाया गया तो ये वैश्विक स्तर पर यूएन गुडविल एम्बेसडर को ही हास्यास्पद बना देगा'.
Loading...

प्रियंका चोपड़ा पर लगाए ऐसे आरोप


इससे पहले 10 अगस्त को एक ईवेंट पर प्रियंका से सवाल पूछते हुए एक पाकिस्तानी लड़की ने उनके एक ट्वीट का जिक्र किया, जिसमें प्रियंका ने भारतीय सेना को सलाम करते हुए तारीफ की थी. इस लड़की का कहना था कि यूनाइटेड नेशन्स गुडविल एंबैसेडर होने के बावजूद उन्होंने एक तरह से पाकिस्तान में न्यूक्लियर वॉर को भड़काया था. वहीं प्रियंका ने तब इस लड़की को मुंहतोड़ जवाब देते हुए इस लड़की को शांत करवा दिया था. वहीं अब इस मामले ने और भी तूल पकड़ लिया है.

ये भी पढ़ें- दूसरे हनीमून पर राखी ने किया ऐसा खुलासा, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 5:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...