ऐश्वर्या राय के बाद वायरल हुई दीपिका पादुकोण के हमशक्ल की फोटो, देखकर आपको भी होगी हैरानी

ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण (फोटो साभारः Instagram @aishwaryaraibachchan_arb/@deepikapadukone)

ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण (फोटो साभारः Instagram @aishwaryaraibachchan_arb/@deepikapadukone)

बॉलीवुड की मस्तानी एक्ट्रेस दीपिका (Deepika Padukone) एक्ट्रेस का हमशक्ल (Look Like) की चर्चा सुर्खियों में है. होना लाजमी भी है क्योंकि हमशक्ल है ही ऐसा जिसके बारे में सुनकर देखकर सब हैरान हो रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस की हमशक्ल को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है. देश दुनिया में कहीं न कहीं इन स्टार्स के हमशक्ल को लोग ढूंढ ही निकालते हैं. बॉलीवुड स्टार्स से मिलती जुलती शक्ल वाले लोगों की फोटो वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं. इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की हमशक्ल को लेकर काफी चर्चा हो रही है, जिनका नाम आमना इमरान (Aamna Imran) और वह पाकिस्तान की रहने वाली हैं. अब इस कड़ी में नया नाम दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का है, लेकिन दीपिका के साथ कुछ ऐसा है जो इससे पहले शायद कभी नहीं हुआ है.

दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  के हमशक्ल को ढूंढ निकाला है. यह बात तो सामान्य बात है, इसमें खबर यह है कि दीपिका की हमशक्ल कोई लड़की नहीं बल्कि एक लड़का है, वो भी पाकिस्तान का. है न चौंकने वाली बात. यूजर्स ने नोटिस किया है कि पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) की शक्ल बिल्कुल दीपिका के जैसी है. ट्विटर पर  फहाद की फोटो वायरल हो रही है. यूजर्स ने फहाद की फोटो शेयर करते हुए मजेदार कमेंट्स लिखे हैं. एक यूजर ने लिखा है 'प्लीज इसे हटा दो,ये मुझे और मेरे घर की लड़कियों को परेशान करने वाला है'.





पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा (Fahad Mustafa) के नैन नक्श तो हूबहू दीपिका पादुकोण की कॉपी लग रहे  है. फहाद चूंकि पुरुष हैं और दाढ़ी रखते हैं, अगर फहाद की दाढ़ी हटा दी जाए तो फहाद और दीपिका में अंतर कर पाना बेहद मुश्किल होगा.  एक यूजर ने इस पर ट्वीट किया है कि 'फहाद दाढ़ियों वाले दीपिका पादुकोण हैं'.




वहीं एक यूजर ने ट्वीट किया 'आप मेरे साथ ऐसा क्यों करेंगे'.



दीपिका पादुकोण के हमशक्ल एक्टर फहाद को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट की भरमार हो गई है. फहाद की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कई लोग इस फोटो पर मजे ले रहे हैं तो कई लोग गुस्सा हो रहे हैं और इस फोटो को हटाने की मांग कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज