शाहरुख को ट्रोल करने की कोशिश कर फंसा पाकिस्तानी एक्टर

शान ने अपने इस ट्वीट के साथ किंग खान को ट्रोल करने की कोशिश की थी. लेकिन वो क्या जानते थे कि ये उन्हें ही भारी पड़ने वाला है.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 1:32 PM IST
शाहरुख को ट्रोल करने की कोशिश कर फंसा पाकिस्तानी एक्टर
'द लॉयन किंग' 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है.
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 1:32 PM IST
शाहरुख खान ने जब 'द लॉयन किंग' के हिंदी डब वर्जन का सिंबा वाला टीजर शेयर किया तो फैन्स दिल थाम कर बैठ गए. सभी को फिल्म का इंतजार था. इस फिल्म में शाहरुख और आर्यन साथ काम कर रहे हैं. शाहरुख ने बेटे आर्यन का सिंबा वाला टीजर भी शेयर किया था. एक पाकिस्तानी एक्टर इसे लेकर कनफ्यूज हो गया और शाहरुख को ट्रोल करने की कोशिश करने लगा.  उसने ट्वीट कर लिखा, कृपया आप हिंदी डबिंग के साथ एक आइकॉनिक फिल्म को बर्बाद ना करें. शाहरुख की आवाज और किसी दूसरी फिल्मों में उनकी आवाज़ की तरह ही लग रही है. कम से कम शेर की आवाज के लिए अपनी आवाज के एक्सप्रेशन बदलने चाहिए थे.

शान ने अपने इस ट्वीट के साथ किंग खान को ट्रोल करने की कोशिश की थी. लेकिन वो क्या जानते थे कि ये उन्हें ही भारी पड़ने वाला है. ट्विटर पर मौजूद शाहरुख खान के फैन्स ने शान की ऐसी क्लास लगाई कि शायद अब वह किसी भारतीय स्टार के बारे में कुछ भी कहने से पहले चार बार जरूर सोचेगा.



शाहरुख की फैन, हिना सफदर ने लिखा, सबसे पहली बात ये शाहरुख की आवाज नहीं है, दूसरी बात आप मत देखना और तीसरी बात कि हमें ये बहुत पसंद आ रहा है. अज़ान ने लिखा, जेम्स अर्ल जोन्स को इस किरादर को तबाह करने के लिए आपको बुलाना चाहिए था. जलते क्यों हो, जो शाहरुख ने हासिल किया है पहले उसका एक पर्सेंट भी हासिल करो...फिर बात करते हैं.



नेहा ने लिखा, एक शेर की आवाज के एक्सप्रेशन, मतलब आप चाहते हैं कि जो शेर की डबिंग करे वह उसकी तरह घुर्राए. आप काफी टैलेंटेड हैं श्रीमान. हंटर सिंह ने लिखा, अरे भाई तू है कौन, तेरा नाम तो गूगल पर भी नहीं बता रहा. सादिया सरवर ने लिखा, आहा... देखिए जरा कौन किसे एक्टिंग पर लेक्चर दे रहा है? वह किंग हैं, उन्हें आपकी राय की जरूरत नहीं है. अपनी एनर्जी बर्बाद करने के लिए शुक्रिया.


Loading...

यह भी पढ़ें:

मां के पर्स से 100 रुपये चुराकर चंडीगढ़ भागे थे अनुपम खेर
First published: July 16, 2019, 1:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...