होम /न्यूज /मनोरंजन /शोएब मलिक से शादी की अफवाहों पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

शोएब मलिक से शादी की अफवाहों पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर और शोएब मलिक के अफेयर-शादी की अफवाहें हैं. (फोटो साभार: realshoaibmalik/ayesha.m.omar/Instagram)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर और शोएब मलिक के अफेयर-शादी की अफवाहें हैं. (फोटो साभार: realshoaibmalik/ayesha.m.omar/Instagram)

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के तलाक की खबरों के बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर (Ayesha Om ...अधिक पढ़ें

मुंबई: भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के तलाक की खबरें आ रही हैं. सानिया और शोएब के रिश्ते में तनाव की वजह पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर (Ayesha Omar) को बताया जा रहा है. अफवाह है कि आयशा और शोएब ने शादी कर ली है. इसी वजह से सानिया-शोएब की शादीशुदा जिंदगी तबाह हो रही है. आयशा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. तलाक की अटकलों के बीच अपने ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर आयशा ने सफाई दी है.

पाक एक्ट्रेस आयशा उमर ने ऐसी खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए ऐसी सारी खबरों को बेबुनियाद बताया है. आयशा ने अफेयर की खबरों से इनकार करते हुए कहा है कि वह सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दोनों की बहुत इज्जत करती हैं. आयशा ने ये भी कहा है कि शोएब से शादी का कोई इरादा नहीं है.

आयशा ने कहा मैं दोनों की बहुत इज्जत करती हूं
पिछले महीने कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें आईं कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अलग होने का इरादा कर लिया है. इसी बीच अफवाह फैली कि शोएब आयशा से शादी करेंगे. हाल ही में एक एक फैन ने आयशा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर पूछा था कि ‘क्या आप दोनों का शादी प्रोग्राम है ?’.  इस पर आयशा ने जवाब दिया था ‘जी नहीं. बिल्कुल नहीं. उनकी शादी हुई है और वे अपनी बीवी के साथ बहुत खुश हैं. मैं दोनों की बहुत इज्जत करती हूं. शोएब और मैं अच्छे दोस्त और एक दूसरे के खैरख्वाह हैं. बहुत रिस्पेक्ट करते हैं. ऐसे रिश्ते भी होते हैं दुनिया में लोगों के’.

Pakistani Actress Ayesha Omar Shoaib Malik 1

आयशा उमर और शोएब इकबाल के इंटिमेट फोटोशूट के बाद से दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे शुरू हुए थे. (फोटो साभारः Instagram @ayesha.m.omar)

ओटीटी पर आ रहा है ‘द मिर्जा मलिक शो’
डिवोर्स की अफवाहों के बीत शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के बर्थडे पर बधाई दी. वहीं, इन तमाम अफवाहों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म Urduflix  ने इंस्टाग्राम पर अनाउंस किया है कि सानिया और शोएब अपने शो ‘द मिर्जा मलिक शो’ के साथ आ रहे हैं.

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की साल 2010 में शादी हुई. दोनों दुबई में रहते हैं और साल 2018 में एक बेटे के माता-पिता बने.

Tags: Ayesha Omer, Sania mirza, Shoaib Malik

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें