होम /न्यूज /मनोरंजन /पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस इमान अली की लाइफ का खौफनाक सच, पहली फिल्म की शूटिंग के समय से ही दिखना हो गया था बंद

पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस इमान अली की लाइफ का खौफनाक सच, पहली फिल्म की शूटिंग के समय से ही दिखना हो गया था बंद

हिम्मत और हौसले की मिसाल हैं इमान अली. (फोटो साभार: imanalyofficial/Instagram)

हिम्मत और हौसले की मिसाल हैं इमान अली. (फोटो साभार: imanalyofficial/Instagram)

पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस इमान अली (Iman Ali) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘खुदा के लिए लिए’ से की थी. 41 साल की इस ए ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: फिल्म स्टार्स को देख कर लोग सोचते हैं कि इनकी लाइफ कितनी खुशनुमा है, लेकिन अपनी लाइफ को खुशनुमा बनाने के लिए इन्हें कितनी मशक्कत करनी पड़ती है, ये कम लोग ही जानते हैं. आज बॉलीवुड नहीं, बल्कि लॉलीवुड की एक्ट्रेस इमान अली (Pakistani Actress Iman Ali) के बारे में बताते हैं. इमान की जिंदगी इस बात की जीती-जागती मिसाल है कि अगर आपने एक बार ठान लिया तो आप हर मुश्किल का सामना कर सकते हैं, चाहे हालात हो या बीमारी.

बला की खूबसूरत एक्ट्रेस एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं, और इसका पता भी उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग के दौरान ही चला, लेकिन इमान ने ना अपनी बीमारी जाहिर होने दी, ना ही इससे हार मानी. एक्ट्रेस की जिंदगी के बारे में जान कर आप भी कह उठेंगे की वाकई ‘हीरो’ हैं इमान.

पाकिस्तान के कई एक्टर्स इंडिया में भी बेहद पसंद किए जाते हैं. कई ने तो बॉलीवुड में काम भी किया है. ‘खुदा के लिए लिए’  फिल्म से डेब्यू करने वाली इमान अली ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन के सबसे खौफनाक सच के बारे में बताया. जब हम अपनी छोटी-छोटी परेशानियों से टूट जाते हैं, ऐसे में इमान की कहानी हौसला देती है.

Multiple Sclerosis नामक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं इमान
इमान अली के मुताबिक एक दिन जब वह फिल्म ‘खुदा के लिए लिए’  शूटिंग कर रही थीं, अचानक उन्हें दिखना बंद हो गया. पहली फिल्म थी, करियर का शुरुआती दौर था और ऐसे मुश्किल हालात में इमान फंस गई. डॉक्टर्स ने चेकअप के बाद जो इमान को बताया, उससे किसी के भी होश उड़ सकते थे. इमान  को डॉक्टर ने बताया कि वह Multiple Sclerosis नामक एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. इस बीमारी में इंसान को एक तरफ से दिखना बंद हो जाता है, हमेशा थकावट और नींद-नींद सी आती है, इंसान का अपने शरीर पर कंट्रोल नहीं रहता और वह कमजोर होता चला जाता है.

Pakistani actress iman ali

इमान अली एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. (फोटो साभार: imanalyofficial/Instagram)

बीमारी के बावजूद इमान ने हार नहीं मानी
जाहिर सी बात है झटका तो लगना ही था. लेकिन इमान ने इस बीमारी की आड़ में घर बैठने की बजाय अपने काम पर फोकस किया. इतना ही नहीं इमान नेजल संबंधी एक बीमारी से भी पीड़ित हैं. इसकी वजह से जब वह बोलती हैं तो ऐसा लगता है नशा किया हुआ है. अपनी इन बीमारियों से जूझते हुए इमान ने साबित कर दिया कि जज्बा जीत का हो तो हर रास्ते आसान हो जाते हैं. इमान आज पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टिच बटन’ को पूरा करने में जुटी हैं. इस फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद किया जा रहा है.

Tags: Actress, Pakistan, Pakistani Actress

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें