'रणवीर' के नाम से पाकिस्तानी एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहा था, खुद ही फंसा यूजर

माहिरा ने शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म के बाद वह रणबीर कपूर के साथ आई तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रही थीं.

News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 8:32 AM IST
'रणवीर' के नाम से पाकिस्तानी एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहा था, खुद ही फंसा यूजर
रणबीर कपूर और माहिरा खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.
News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 8:32 AM IST
सिगरेट पीते हुए कुछ तस्वीरें वायरल होने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा और रणबीर कपूर के अफेयर की चर्चा तेज हो गई थी. इसके बाद काफी समय तक सबकी नजरें इन पर टिकी रहीं. फिर कुछ समय बाद ये खबरें ठंडी पड़ गईं. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स कुछ नहीं भूलते. ऐसे ही एक यूजर ने माहिरा खान को काम ना मिलने की वजह रणबीर कपूर को बताते हुए ट्रोल करने की कोशिश की. लेकिन माहिरा भी शांत नहीं रहीं. उन्होंने इस यूजर को अपने जवाब में अच्छा सबक सिखा दिया.

दरअसल माहिरा खान ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के ऐलान पर उन्हें बधाई देते हुए एक ट्वीट किया था. माहिरा के इस ट्वीट पर दानिश अहसान नाम के एक यूजर ने लिखा, लगता है कोई खास काम नहीं मिल रहा जब से रणवीर कपूर वाली तस्वीरें आई हैं.





इस ट्वीट पर यूजर की गलती को प्वाइंट करते हुए माहिरा ने जवाब में केवल 'रणबीर' लिखकर उसकी गलती ठीक कर दी. बता दें कि माहिरा ने शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म के बाद वह रणबीर कपूर के साथ आई तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रही थीं.

यह भी पढ़ें:

अब ठुमके नहीं गोलियां चलाती दिखेंगी सपना चौधरी, सामने आया ये VIDEO
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->