लाइव टीवी

इस पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस को हुआ तेज सिरदर्द, लोगों से पूछे देसी नुस्‍खे तो मिले ऐसे रिप्‍लाई

News18Hindi
Updated: February 1, 2020, 2:14 PM IST
इस पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस को हुआ तेज सिरदर्द, लोगों से पूछे देसी नुस्‍खे तो मिले ऐसे रिप्‍लाई
माहिरा खान ने दी खुद के बीमार होने की जानकारी.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्‍म 'रईस' (Raees) में काम कर चुकी हैं पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan). एक्‍ट्रेस ने टि्वटर पर खुद के बीमार होने की जानकारी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 1, 2020, 2:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्‍म 'रईस' (Raees) में नजर आईं पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) इन दिनों बीमार हैं. उन्‍हें तेज सिरदर्द है. इसे लेकर उन्‍होंने ट्वीट किया है और अपने फैंस से इसके इलाज के नुस्‍खे पूछे हैं. उनके इस ट्वीट पर उनके फैंस रिप्लाई कर रहे हैं. लोग उन्‍हें तरह-तरह के नुस्‍खे बता रहे हैं. उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे दो दिनों से सिरदर्द है. मैं हर 4-6 घंटे में दवाई ले रही हूं. लेकिन यह सिरदर्द जा नहीं रहा है. क्‍या कोई ऐसा नुस्‍खा या कोई दूसरी चीज है, जिससे कि यह दूर हो जाए?'

 

माहिरा खान के इस ट्वीट पर उनके फैंस धड़ाधड़ रिप्‍लाई कर रहे हैं. लोग उन्‍हें ट्विटर पर ही इलाज बता रहे हैं.

फैंस ने बताए नुस्‍खे. PIC- Twitter


एक यूजर ने लिखा, 'आप सिगरेट पीना छोड़ दो.' वहीं एक यूजर ने उन्‍हें सलाह दी, 'आप रनबीर सिंह के साथ स्‍मोक कीजिये'.

एक यूजर ने रिप्‍लाई में लिखा, 'इनको नहीं बचना, इनको लाहौर ले आओ'.'

माहिरा को लोगों ने किया रिप्‍लाई. Pic- Twitter


एक यूजर ने कहा कि आप खूब सारा पानी पीजिये. अल्‍लाह ऊपर से बरसात कराता है ताकि आप इसे पीयें. इस पर एक और यूजर ने लिखा कि आप माहिरा को बरसाती पानी पीने के लिए कह रहे हैं क्‍या.

एक यूजर ने उन्‍हें सलाह दी कि वह अंधेरे कमरे में सो जाएं. तो लोगों ने मजे लेते हुए कहा कि सिरदर्द में नींद नहीं आती है. इसके आलावा कुछ लोगों ने माहिरा खान को आंखें चेक करवाने की सलाह दी तो कुछ ने आशंका जताई कि यह कोरोना वायरस का हमला हो सकता है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान ने अपनी फिल्‍म 'रईस' को तीन साल हो जाने पर एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था. माहिरा खान ने भी उनका यह वीडियो शेयर किया था और उन्‍हें बैट्री कहा था.

माहिरा खान को मिले खूब रिप्‍लाई. Pic- twitter


बता दें कि फिल्‍म 'रईस' में माहिरा खान और शाहरुख खान पति-पत्‍नी के रोल में नजर आए थे. माहिरा खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर रईस के सीन के दो वीडियो शेयर किए थे. इसके साथ उन्‍होंने लिखा था, 'मेरे पसंदीदा अहसासों में से एक.'

 



 




View this post on Instagram




 

One of my favorite feelings is nostalgia 💕 #3yearsofRaees


A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on






फिल्‍म रईस के एक सीन के इस वीडियो में शाहरुख खान अपनी पत्‍नी माहिरा से डर के बारे में बात करते दिख रहे हैं. इस पर माहिरा खान नाराज हो जाती हैं और शाहरुख को बैट्री कहती हैं.

यह भी पढ़ें: नेपोटिज्‍म पर अनन्‍या पांडे के बयान पर पापा चंकी पांडे ने दी सफाई, कहा ऐसा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 2:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर