माहिरा खान को एक VIDEO शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने कहा- 'कैटरीना कैफ बनने की कोशिश मत करो'

कैटरीना कैफ के एड की कॉपी कर ट्रोल हुईं माहिरा खान.
(फोटो साभार : mahirahkhan/Instagram)

कैटरीना कैफ के एड की कॉपी कर ट्रोल हुईं माहिरा खान. (फोटो साभार : mahirahkhan/Instagram)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस (Pakistani Actress) माहिरा खान (Mahira Khan) के लिए एक विज्ञापन का वीडियो जी का जंजाल बन गया है. इस एड में माहिरा को देख यूजर्स बोले खुद को कैटरीना कैफ मत समझ लेना.

  • Share this:
नई दिल्ली: पाक एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. माहिरा सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. माहिरा खाने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक एड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह एक सॉफ्ट ड्रिंक का विज्ञापन करती नजर आ रही हैं. पाकिस्तान की एक बेवरेज कंपनी के लिए शूट किए गए टीवी कॉमर्शियल वीडियो को माहिरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो के शेयर करते ही माहिरा को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल, पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपना एक एड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा ‘प्योर मैंगो प्लेजर’. येलो कलर की ड्रेस पहने माहिरा इस विज्ञापन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मैंगो फ्रूट जूस के इस विज्ञापन को देख फैंस को बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की याद आ गई. इसे देख कर कई भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.
View this post on Instagram

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)







एक यूजर ने कमेंट किया है ‘ कैटरीना कैफ के एड की कॉपी’ किसी ने लिखा ‘पाकिस्तान की कैटरीना’ तो किसी ने लिखा कि ‘खुद को कैटरीना कैफ मत समझ लेना’.

बता दें कि कैटरीना कैफ का स्लाइस विज्ञापन काफी मशहूर हैं और गर्मियों में आम का सीजन शुरु होते ही ये विज्ञापन टीवी पर आने लगता हैं. पाकिस्तान में भी इसी एड की कॉपी बनाई गई है. इस एड को शेयर कर माहिरा खान सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गईं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में काम कर चुकी हैं. माहिरा अभी और कई इंडियन फिल्मों में काम करती लेकिन भारत पर पाकिस्तान के हमले के बाद लोगों में जबरदस्त नाराजगी देखी गई. लोगों के विरोध को देखते पाकिस्तानी कलाकारों को इंडिया में काम देने पर रोक लग गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज