पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा की मां का हुआ अपहरण, पीएम इमरान खान से लगाई मदद की गुहार

मीरा ने एक प्रॉपर्टी मामले में लाहौर के कैपिटल सिटी पुलिस ऑफिस में एक आवेदन दिया. (फोटो साभार: Instagram @meerajeeofficial)

पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा (Meera) ने दावा किया है कि उनकी संपत्ति, जिसकी कीमत अरबों में है, उसे अवैध रूप से हड़पने की कोशिश की जा रही है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा (Meera) ने हाल ही में एक प्रॉपर्टी मामले में लाहौर के कैपिटल सिटी पुलिस ऑफिस (सीसीपीओ) में एक आवेदन दिया. मीरा ने दावा किया है कि उनकी संपत्ति, जिसकी कीमत अरबों में है, उसे अवैध रूप से हड़पने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने प्रधानमंत्री इमरान खान से भी इस मामले पर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.

    पाकिस्तानी की प्रतिष्ठित न्यूज पेपर 'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' से बात करते हुए मीरा ने कहा, 'मुझे मियां शाहिद महमूद द्वारा धमकाया जा रहा है, वह एक जमीन हथियाने वाला है, जो एक किरायेदार के रूप में रहने के लिए तैयार हुआ था और अब वह मेरी पारिवारिक संपत्ति को अवैध रूप से हथियाने की कोशिश कर रहा है. इस व्यक्ति ने मेरी मां का अपहरण कर लिया और अब वह मेरी पारिवारिक संपत्ति पर कब्जा करने की पूरी कोशिश कर रहा है. मैंने सीसीपीओ लाहौर को भी एक आवेदन जमा किया है और पाकिस्तान के पीएम से इस मुद्दे पर संज्ञान लेने की अपील की है.



    उन्होंने आगे कहा, "मैंने अपना पूरा करियर इस देश को समर्पित कर दिया है और मुझे संपत्ति हथियाने वाले तत्वों के खिलाफ सरकार की प्रतिक्रिया का इंतजार है.' वहीं, मीरा के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि मीरा की लाहौर की संपत्ति 200 मिलियन पीकेआर की है.

    कुछ दिनों पहले मियां शाहिद महमूद नाम के एक नागरिक ने सीसीपीओ लाहौर को एक आवेदन दिया था, जिसमें दावा किया गया था कि मीरा की मां शफकत जहरा बुखारी और उनके भाई अहसान ने उन्हें धोखा दिया है. उन्होंने कहा, 'मैंने मीरा की मां से संपत्ति खरीदी और भुगतान भी किया. हालांकि, जब मैंने संपत्ति के दस्तावेज मांगे तो शफकत जहरा ने उन्हें नहीं दिया. बता दें, भारत के लोग भी मीरा के नाम से अनजान नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.