प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास से मिलने दौड़ी पाकिस्तानी एक्ट्रेस, देसी गर्ल के साथ नहीं खिंचवाई फोटो

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 11:52 AM IST
प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास से मिलने दौड़ी पाकिस्तानी एक्ट्रेस, देसी गर्ल के साथ नहीं खिंचवाई फोटो
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास.

महविश वही पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड पर उंगली उठाई थी. उनका कहना था कि बॉलीवुड में ऐसी फिल्में बन रही हैं जिनमें पाकिस्तान को खलनायक दिखाया जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 11:52 AM IST
  • Share this:
निक जोनास (Nick Jonas) कितने बड़े स्टार हैं इसका अंदाजा उनके कॉन्सर्ट में जुटी भीड़ से ही हो जाता है. लोग निक जोनास के लिए इस कदर दीवाने हैं कि उन्हें देखते ही मिलने के लिए दौड़ लगा देते है. ऐसा केवल आम आदमी ही नहीं बल्कि बड़े बड़े सेलेब्स भी कर जाते हैं. अभी हाल में कुछ ऐसा ही काम पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस महविश हयात ने किया. महविश (Mehwish Hayat) को ये बताने में जरा भी झिझक नहीं हुई कि वह निक की कितनी बड़ी फैन हैं और उन्हें देखते ही मिलने के लिए दौड़ लगा दी.

महविश ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए महविश ने लिखा, 'देखिए मुझे कौन मिला न्यूयॉर्क में यूएस ओपन मेन्स सेमी फाइनल में हिस्सा लेते वक्त. वो एक बात जिस पर हम दोनों ही सहमत थे कि हमारा सपोर्ट राफेल नडाल को था.' महविश ने अपनी पोस्ट में लिखा कि जैसे ही उन्होंने निक को देखा वह उनसे मिलने के लिए पहुंच गईं. अब महविश ने तस्वीर शेयर की तो लोग उनकी तुलना प्रियंका चोपड़ा से होने लगी. मेहर नाम के एक यूजर ने लिखा, महविश प्रियंका से कई गुना खूबसूरत हैं. लेकिन ऐसा नहीं था कि सोशल मीडिया पर केवल महविश के सपोर्टर्स एक्टिव थे. प्रियंका के एक फैन ने भी महविश पर करारा कमेंट किया.

pakistani actress met nick jonas

अनुमेय ने लिखा, क्या आपने प्रियंका चोपड़ा से भी बात की? मेरा अंदाजा है कि नहीं की होगी. आप ऐसा क्यों करेंगी. आप केवल पॉलिटिक्स में दिलचस्पी रखती हैं. शांति से आपका कोई लेनादेना नहीं है. आप निक से मिलीं लेकिन प्रियंका से नहीं क्योंकि वह एक भारतीय हैं. पाखंडी रवैया.

mehwish

बता दें कि महविश वही पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड पर उंगली उठाई थी. उन्होंने कहा था, 'हमारे पड़ोसी देश (भारत) में दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है. एक ऐसे समय में जब वे अपनी शक्ति का इस्तेमाल हमें जोड़ने के लिए कर सकते हैं, वे कर क्या रहे हैं? वे अनगिनत फिल्में बना रहे हैं जिनमें पाकिस्तान को खलनायक दिखाया जा रहा है. उन्होंने भारतीय फिल्मों में राष्ट्रवाद के मुद्दे पर जोर दिए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि मैं समझती हूं कि हमारा इतिहास, हमारी परवरिश, इलाके की राजनीति. इन सबके साथ तटस्थ रह पाना मुश्किल है और ऐसा करना देशभक्ति के खिलाफ लग सकता है. लेकिन, उन्हें (बॉलीवुड को) सच में यह तय करना होगा कि क्या अधिक महत्वपूर्ण है, राष्ट्रवादी तेवर या शांतिपूर्ण भविष्य.'

यह भी पढ़ें:
Loading...

ऋतिक रोशन ने खोला कटरीना कैफ का राज, बताया- बस बाहर से हॉट और खूबसूरत हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 11:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...