पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने तोड़ी इंगेजमेंट, बोलीं- 'मैं अजीम खान से कभी नहीं मिली'

पाक एक्ट्रेस सबा कमर इरफान खान के साथ फिल्म 'हिन्दी मीडियम' में नजर आ चुकी हैं. (फोटो साभारः Instagram/sabaqamarzaman)

पाक एक्ट्रेस सबा कमर इरफान खान के साथ फिल्म 'हिन्दी मीडियम' में नजर आ चुकी हैं. (फोटो साभारः Instagram/sabaqamarzaman)

इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म 'हिन्दी मीडियम' (Hindi Medium) की को-स्टार सबा कमर (Saba Qamar) ने इंस्टाग्राम पर फैंस को अपनी इंगेजमेंट टूटने की जानकारी दी है. बता दें कि उनके मंगेतर अजीम खान (Azeem Khan) पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं.

  • Share this:
नई दिल्लीः कुछ समय पहले से खबर आ रही थी कि दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की को-स्टार सबा कमर (Saba Qamar) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. लेकिन हाल में इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपनी इंगेजमेंट टूटने की जानकारी दी है. अब वह अपने मंगेतर अजीम खान से शादी तोड़ रही हैं. सबा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को इस बारे में बताया है. बता दें कि सबा फिल्म 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium) में इरफान खान के साथ काम कर चुकी हैं.

सबा ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया है. वह पोस्ट में लिखती हैं, 'हैलो, मैं एक बहुत जरूरी बात बताने जा रही हूं. निजी कारणों की वजह से मैं अजीम खान के साथ इंगेजमेंट तोड़ रही हूं. अब हम शादी नहीं कर रहे हैं. आशा करती हूं आप लोग मेरे इस फैसले का सपोर्ट करेंगे, जैसा आप हमेशा करते आए हैं. मुझे लगता है कभी देर नहीं होती है, अगर आपको समय पर सच्चाई का पता चल जाए. मैं आप सभी को ये भी बताना चाहती हूं कि मैं अपनी जिंदगी में कभी अजीम खान से नहीं मिली हूं. हम सिर्फ एक-दूसरे से फोन के जरिए जुड़े हुए थे. यह मेरे लिए मुश्किल समय है, लेकिन यह भी बीत जाएगा. इंशाअल्लाह. आप सभी को ढेर सारा प्यार.'

(फोटो साभारः Instagram/sabaqamarzaman)


अजीम खान ने भी सबा कमर के पोस्ट पर रिएक्ट किया है. उन्होंने सबा के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'उन्होंने मेरी तरफ की कहानी नहीं बताई है. हां ये मेरी गलती थी.' जब से एक महिला ने अजीम खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, तब से वे विवादों में हैं. ये आरोप उन पर सबा के साथ सगाई की अनाउंसमेंट के बाद लगा है. बता दें कि अजीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए सभी आरोपों को गलत बताया था. तब सबा भी उनके सपोर्ट में आई थीं. उन्होंने अजीम की वीडियो पर कमेंट किया था, 'मुझे तुम पर विश्वास है. साथ में उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की थी.
अजीम खान ने यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर कहा था, 'मैं उन सभी लोगों को शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने बीते दो दिनों में मेरा साथ दिया और अपना प्यार जताया. कुछ लोग हैं जो मेरे बारे में गलत बातें कह रहे हैं. मैं उन्हें वीडियो के जरिए जवाब देना चाहता हूं. मैं सिर्फ एक चीज कहना चाहता हूं कि सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाने का क्या मतलब है. आमने-सामने सही तरीके से बात करते हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज