Home /News /entertainment /

पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने सैफ अली खान से की बदसलूकी, Video Viral

पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने सैफ अली खान से की बदसलूकी, Video Viral

सैफ अली खान से पकिस्तानी क्रिकेट फैन ने की बदसलूकी

सैफ अली खान से पकिस्तानी क्रिकेट फैन ने की बदसलूकी

एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का पीछा करते हुए दिखा. इस व्यक्ति ने सैफ पर अजीबो-गरीब कमेंट करते हुए वीडियो भी बनाया.

    आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के 22वें मैच में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ. इस मुकाबले में पाकिस्तान को हार का मुंह देखना पड़ा. वहीं हार से बौखलाए एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने अभिनेता सैफ अली खान को निशाना बनाया. सैफ अली खान मैच देखने पहुंचे थे और भारत की जीत के बाद वो वापस लौट रहे थे. सैफ अली खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म की को-स्टार आलिया फर्नीचरवाला थीं. ये पाकिस्तानी क्रिकेट फैन सैफ अली खान का पीछा करता हुआ दिखाई दिया. पीछा करते हुए इसने सैफ अली खान का वीडियो भी बनाया और अजीबो-गरीब बातें करते हुआ दिखाई दिया.

    इस व्यक्ति ने सैफ को भारतीय क्रिकेट टीम का 11वां वॉटरबॉय बताया. इसका कहना है कि सैफ अली खान ने अपनी फिल्मों में कई पाकिस्तानी बंदों को मारा है. इसके साथ ही इस व्यक्ति ने सैफ अली खान का धन्यवाद भी किया. वहीं वीडियो में सैफ इस शख्स को इग्नोर करते दिख रहे हैं. उन्होंने पीछा कर रहे इस व्यक्ति से आलिया को भी प्रोटेक्ट किया. वहीं जब तक सैफ वहां से बाहर नहीं निकल गए इस क्रेजी पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने उन पर कमेंट करना बंद नहीं किया.



    इस अजीबो-गरीब व्यक्ति का वीडियो ट्विटर पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. लोग ऐसा करने वाले पाकिस्तानी क्रिकेट फैन को फटकारते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि ये काम किसने किया है, अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-



    बहरहाल, हम आपको बता दें कि इस वक्त सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' के सिलसिले में लंदन पहुंचे हुए हैं. इस फिल्म में सैफ के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में सैफ, आलिया के पिता की भूमिका में नजर आएंगे.

    ये भी पढ़ें- इंडिया-पाकिस्तान मैच पर आयुष्मान खुराना का खास संदेश, देखें 'आर्टिकल 15' का Promo

    IND vs PAK: तैमूर ने इंडियन टीम की जर्सी पहनकर किया सलाम

    Tags: Bollywood, Entertainment, Saif ali khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर