आमिर खान-टॉम क्रूज को बायोपिक में देखना चाहते हैं शाहिद अफरीदी, मजाक उड़ाते हुए लोगों ने कही ऐसी बात

आमिर खान-टॉम क्रूज को बायोपिक में देखना चाहते हैं शाहिद अफरीदी, मजाक उड़ाते हुए लोगों ने कही ऐसी बात
शाहिद अफरीदी हुए ट्रोल

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपनी बायोपिक में आमिर खान (Aamir Khan) या टॉम क्रूज (Tom Cruise) को हीरो बनाने की बात की तो वो सोशल मीडिया (Social Media) पर बुरी तरह ट्रोल (Troll) हो गए.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज पर बायोपिक बनाने का ट्रेंड है. कइयों पर फिल्म बन चुकी है तो कइयों की बायोपिक की प्लानिंग हो रही है. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अपने एक बयान को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि लोग उनका बुरी तरह मजाक उड़ा रहे हैं. ऊल-जलूल बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले शाहिद अफरीदी ने अपनी बायोपिक (Biopic) को लेकर बात की है. उनका कहना है कि वो अपनी जिंदगी पर आधारित फिल्म में खुद के किरदार में अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) या फिर टॉम क्रूज (Tom Cruise) को देखना चाहते हैं. शाहिद के इतना कहते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान हाल ही में उनसे पूछा गया कि अगर उन पर फिल्म बने तो स्क्रीन पर शाहिद अफरीदी के तौर पर किसको देखना चाहेंगे. इस सवाल पर अफरीदी तुरंत बोले कि इंग्लिश में बनने वाली बायोपिक में उनकी भूमिका टॉम क्रूज निभाएं, जबकि फिल्‍म के उर्दू वर्जन में आमिर खान उनका किरदार निभाएं. वहीं शाहिद की बायोपिक की बात सुनकर सोशल मीडिया पर लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए और उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर डाला.
एक यूजर ने शाहिद अफरीदी के इस बयान को सुनकर कहा- 'पाकिस्तान को दो बार बेच भी देगा तो भी आमिर खान की आधी फीस नहीं दे पाएगा'-दूसरे यूजर ने शाहिद के इस बयान पर आयुष्मान खुराना का एक डायलॉग चुराकर मीम बना डाला-इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- 'फिल्म के पहले सीन होगा कि शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी करने उतरे और पहली ही गेंद पर जीरो पर आउट हो गए. आखिरी सीन में भी शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी करने उतरे और जीरो पर आउट हो गए. इसके साथ ही फिल्म खत्म...'

ट्विटर पर शाहिद अफरीदी को ट्रोल करने का सिलसिला जारी है. वहीं देखना होगा कि उनके इस बयान पर आमिर खान और टॉम क्रूज की ओर से कोई बयान आता है या नहीं.



ये भी पढ़ें :- अरबाज खान से तलाक के बाद इस अपॉर्टमेंट में शिफ्ट हुई थीं मलाइका अरोड़ा, देखें आलीशान घर की तस्वीरें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading