आर्टिकल 370 पर पाक अभिनेत्रियों ने बहाए आंसू, तो इंडियन फिल्ममेकर ने बंटवाई मिठाई

फिल्म रईस में शाहरुख खान के साथ काम करने वाली और रणबीर कपूर के साथ अफेयर की अफवाहों को लेकर भारत में काफी मशहूर हो चुकी अभिनेत्री माहिरा खान ने बेहद चौंकाने वाला ट्वीट किया.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 9:11 PM IST
आर्टिकल 370 पर पाक अभिनेत्रियों ने बहाए आंसू, तो इंडियन फिल्ममेकर ने बंटवाई मिठाई
माहिरा खान ने सबसे ज्यादा उकसाने वाला ट्वीट किया है.
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 9:11 PM IST
जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने वाले अनुच्छेद 370 पर मोदी सरकार के फैसले पर आर्टिस्ट धड़ा दो खेमे में बंट गया है. एक तरफ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी पाकिस्तानी अभिनेत्र‌ियां आंसू बहाने का ट्वीट कर रही हैं, जो दूसरी ओर इंडियन फिल्ममेकर म‌िठाई बांटते हुए वीडियो ट्वीट कर रहे हैं.

फिल्म रईस में शाहरुख खान के साथ काम करने वाली और रणबीर कपूर के साथ अफेयर की अफवाहों को लेकर भारत में काफी मशहूर हो चुकी अभिनेत्री माहिरा खान ने बेहद चौंकाने वाला ट्वीट किया. उन्होंने कहा, 'हमें बड़ी आसानी से खामोश करा दिया गया है. जन्नत जल रही है और हम चुपचाप आंसू बहा रहे हैं.'

आंसुओं का ही जिक्र करते हुए भारतीय फिल्ममेकर और को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'आई हेट टीयर्स.' हालांकि उन्होंने ये बात कांग्रेस दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद के बारे में कहा था.

लेकिन पाकिस्तानी अभिनेत्रियों पर ये तो नागवार गुजरेगा कि भारत के ये फिल्ममेकर कश्मीर के प्रस्ताव के पास होने पर मिठाइयां बांटने लगे. अशोक पंडित ने कश्मीर को लेकर लोगों में मिठाइयां बांटी हैं. उन्होंने बाकायदे इसका वीडियो शेयर भी किया है.


Loading...





इसके अलावा बॉलीवुड फिल्म 'सनम तेरी कसम' से हिन्दी पट्टी के दर्शकों को रिझाने वाली अभिनेत्री मवारा होकेन ने भी भारत के फैसले पर मातम जताया है. उन्होंने कहा, 'कश्मीर में अमानवीय घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. विश्व क्या करा है. नियम-कानून ताक पर रख दिए गए हैं.'

यह भी पढ़ेंः जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने पर बौखलाईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, कहा- जन्नत जल रही है हम बैठे रो रहे हैं

हालांकि भारतीय अभिनेता वीवेक ओबरॉय ने कहा है, 'संयुक्त भारत के सपने को आज साकार कर दिया गया. इसके लिए पीएम और गृह मंत्री का बड़ा अभार व्यक्त करना चाहिए.'

यह भी पढ़ेंः Article 370 हटने पर पायल रोहतगी ने पीएम को कहा शुक्रिया

इसी तरह पाकिस्तानी अभिनेत्री हनीम फारूख ने भी कश्मीर पर हुए फैसले के खिलाफ पाकिस्तानी कलाकारों को एकजुट होकर आवाज उठाने की अपील की तो भारतीय कलाकार कमाल राशिद ने कहा कि अब वे कश्मीर की लड़की से शादी कर पाएंगे.
First published: August 5, 2019, 9:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...