Home /News /entertainment /

खुद को ISI एजेंट बताने वाले इस अभिनेता ने वीना मलिक से रचायी शादी

खुद को ISI एजेंट बताने वाले इस अभिनेता ने वीना मलिक से रचायी शादी

इमरान खान के करीबी हैं हमजा अब्बासी.

इमरान खान के करीबी हैं हमजा अब्बासी.

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) का करीबी और खुद को आईएसआई का एजेंट बताने वाले एक्टर हमजा अली अब्बासी (Hamza Abbasi) से मशहूर अभिनेत्री ने दूसरी शादी कर ली है.

    पाकिस्तानी अभिनेता (Pakistani Actor) हमजा अली अब्बासी (Hamza Abbasi) अक्सर भारत के खिलाफ भड़काऊ ट्वीट कर सोशल मीडिया में चर्चा में रहते हैं. हाल ही में हमज़ा अली अब्बासी ने ट्वीट कर ख़ुद को आईएसआई का एजेंट तक बताया था. असल में हमज़ा अक्सर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के साथ नज़र आते हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के साथ उनका काफ़ी क़रीबी रिश्ता है. अली अब्बासी के प्रोफ़ाइल को लेकर एक न्यूज़ चैनल ने सवाल उठाया था.

    फक्र के साथ कहता हूं मैं आईएसआई का एजेंट हूंः हमजा
    इसके जवाब में पलटवार करते हुए इस अभिनेता ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर ट्वीट कर कहा, 'एक भारतीय चैनल का दावा है कि मैं आईएसआई का अंडरकवर एजेंट हूं. यह सही नहीं है, मैं अंडरकवर नहीं बल्कि पूरी तरह से और गर्व के साथ आईएसआई एजेंट हूं.'

    imran khan with hamza
    हमजा इमरान की सभाओं में नजर आते हैं.


    आपको बता दे भारत के ख़िलाफ़ भड़काऊ बात करने वाला ये शख्स फ़िलहाल एक और वजह से सुर्ख़ियों में है. सूत्रों की माने तो पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मालिक के साथ हमज़ा अली अब्बासी ने हाल ही में निकाह किया है.

    Hamza Abbasi
    हमजा लगातार भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं.


    बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं वीना मलिक
    आपको बता दें पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मालिक भारत के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं और बिग बॉस के बाद अचानक अभिनेत्री वीना मलिक ने दुबई के एक बिज़नेसमैन से शादी कर घर बसा लिया था. इस शादी से वीना मलिक के दो बच्चे हैं और कुछ महीने पहले ही वीना मालिक की शादी टूटने की ख़बर आयी थी.

    veena malik
    वीना पहले शादी कर चुकी हैं. लेकिन अब उनकी शादी टूटने की खबरें आ रही थीं.


    इसके बाद वीना मलिक ने फ़िल्मों में वापसी की थी और इन दिनों वीना मलिक भी ट्विटर पर भारत और भारत की हस्तियों के ख़िलाफ़ अक्सर भड़काऊं बात लिखने के लिए चर्चा में रहती हैं.

    veena malik
    वीना के दो बच्चे भी हैं.


    कैसे हुई वीना मलिक की मुलाकात
    हाल ही में वीना एक पाकिस्तानी रियलिटी शो पाकिस्तान स्टार का हिस्सा बनीं और इस शो का हिस्सा हमज़ा भी थे. यही इनकी मुलाक़ात इतनी परवान चढ़ी कि दोनों ने 13 जून 2019 को सुबह क़रीब साढ़े 4 बजे क़रीबी दोस्तों की मौजूदगी में हमज़ा अली अब्बासी के घर निकाह कर लिया. इस शादी को क़रीब तीन महीने होने वाले हैं. लेकिन अभी इन दोनों ने अपनी शादी का सच मीडिया के सामने नही रखा है.

    यह भी पढ़ेंः रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला को बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, देखे VIDEO

    Tags: Imran khan, India pakistan, Veena malik

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर