आलिया भट्ट के लिए पाकिस्तानी रैपर ने बनाया गाना, सुनकर बोलीं एक्ट्रेस- 'बहुत Hard'

(photo credit: instagram/@iamtheshah/@aliaabhatt)

(photo credit: instagram/@iamtheshah/@aliaabhatt)

पाकिस्तानी रैपर मुहम्मद शाह (Muhammad Shah) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर एक रैप सॉन्ग बनाया है, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'गली बॉय' के अंदाज में रैपर की तारीफ की है. आलिया ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बहुत हार्ड.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 10:55 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते कुछ दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद क्वारंटीन में थीं. लेकिन, अब वह महामारी को मात देकर ठीक हो चुकी हैं. कोरोना से ठीक होते ही अब आलिया भट्ट बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ घूमने निकल गई हैं. जिसकी तस्वीरें बीते दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. लेकिन, अब आलिया अलग ही वजह से चर्चा में हैं. एक्ट्रेस के चर्चा में रहने की वजह बने हैं एक पाकिस्तानी रैपर मुहम्मद शाह.

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक पाकिस्तानी रैपर के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. दरअसल, पाकिस्तानी रैपर मुहम्मद शाह ने आलिया भट्ट पर एक रैप सॉन्ग बनाया है, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'गली बॉय' के अंदाज में रैपर की तारीफ की है. आलिया भट्ट ने मुहम्मद शाह के गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है- 'बहुत हार्ड'.




बता दें, शाह ने आलिया भट्ट के ऊपर ही यह पूरा रैप तैयार किया है, जिसमें उन्होंने बड़े शानदार तरीके से एक्ट्रेस की तमाम फिल्मों का भी जिक्र किया है. इस रैप में मुहम्मद शाह, आलिया भट्ट को इंप्रेस करने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं. जिससे आलिया इंप्रेस भी हो गई हैं और उन्होंने मुहम्मद शाह के वीडियो पर कमेंट करते हुए यह बात जाहिर भी कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज