होम /न्यूज /मनोरंजन /'जिंदगी' चैनल की दोबारा हुई भारत में एंट्री, अब D2H के जरिए पूरे भारत में देख सकेंगे पाकिस्तानी सीरियल्स

'जिंदगी' चैनल की दोबारा हुई भारत में एंट्री, अब D2H के जरिए पूरे भारत में देख सकेंगे पाकिस्तानी सीरियल्स

'जिंदगी गुलजार है' के एक सीन में फवाद खान और सनम सईद.  (फोटो साभारः Youtube Videograb)

'जिंदगी गुलजार है' के एक सीन में फवाद खान और सनम सईद. (फोटो साभारः Youtube Videograb)

Zindagi Gulzar Hai Pakistani Serial Drama Back: देश में एक बार फिर 'जिंदगी' चैनल लॉन्च हो गया है. इस चैनल पर पाकिस्तान ...अधिक पढ़ें

Zindagi Gulzar Hai Pakistani Serial Drama Back: देश में फिर से फिर से जिंदगी चैनल की शुरू हो चुका है. इस चैनल पर पाकिस्तानी और कई अन्य देशों के टीवी सीरीयल्स का प्रसारण होता था. इसकी कहानियां लोगों के दिलों को छू गई थी. इस पर आने वाले सीरियल्स के कलाकारों से भारतीय ऑडियंस को प्यार हो गया. बीती रात से, चैनल अपने सबसे पॉपुलर शो ‘जिंदगी गुलजार है’ के साथ एक वैल्यू एडेड सर्विस के तौर पर अपनी डायरेक्ट-टू-होम जर्नी शुरू करेगा. यह एक ऐसा शो जिसने हमें फवाद खान और सनम सईद (Fawad Khan Sanam Saeed) जैसे सुपरस्टार दिए और आज की जनरेशन को प्यार दिया.

‘जिंदगी गुलजार है’ (Zindagi Gulzar Hai) ने अपनी रियलिस्टिक कहानियों, इमोशनल एलिमेंट्स और अंदर तक छू लेने वाले एपिसोड के जरिए भारत में फैमिली टीवी शो के लिए एक स्टैंडर्ड सेट किए हैं. एक बार फिर शो में भारतीय ऑडियंस को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार है. इसके अलावा चैनल पर ‘मिसेज एंड मिस्टर शमीम’, ‘कितनी गिरहें बाकी हैं’, ‘आओं जरा’, और ‘सदके तुम्हारे’ जैसे कई अन्य शो भी प्रसारित करेगी.

तापसी पन्नू-कार्तिक आर्यन की फिल्में

वहीं, इस चैनल पर कई ‘बारिश और चाउमीन’ जैसी क्रिटिक च्वॉइस फिल्में भी शामिल हैं. ‘बारिश और चाउमीन’ में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अमित साध लीड रोल में हैं और तिग्मांशु धुलिया ने इसे डायरेक्ट किया है. पंकज कपूर स्टारर और केतन मेहता के डायरेक्शन में बनी ‘टोबा टेक सिंह’, तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर ‘सिलवट’ समेत कई फिल्में इस पर दिखाई जाएंगी.

‘जिंदगी’ बना फेनोमेनल कंटेंट ब्रांड

जी स्पेशल प्रोजेक्ट्स की चीफ क्रिएटिव ऑफिसर शैलजा केजरीवाल ने इस बारे में कहा,”कुछ लोगों के बीच एक प्रमुख विचार जो सीमाओं के पार आर्ट पावर में विश्वास करते थे, आज एक फेनोमेनल कंटेंट ब्रांड बन गए हैं. हमने टेलीविजन और ओटीटी में एक खूबसूरत जर्नी की है, और आज हम अपने विजन में लोगों के विश्वास को शामिल करते हुए ‘जिंदगी’ को एक प्रीमियम डी2एच पेशकश के रूप में लॉन्च करते हैं.”

डी2एच पर ‘जिंदगी’ की सर्विस

शैलजा केजरीवाल ने कहा कि जिंदगी को देश के कोने-कोने तक ले जाने के लिए टाटा प्ले, डिश टीवी और डी2एच से बेहतर पार्टनर उन्हें नहीं मिल सकता था.

Tags: Pakistan, Pakistani Actress

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें