Home /News /entertainment /

अदनान सामी कर रहे थे पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ, पाकिस्तानी ट्रोलर्स ने कहा 'गद्दार'

अदनान सामी कर रहे थे पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ, पाकिस्तानी ट्रोलर्स ने कहा 'गद्दार'

अदनान सामी

अदनान सामी

पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना ने एयर स्ट्राइक (IAF Strike) कर आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है. वहीं इस पर पाकिस्तानी कलाकार अदनान सामी (Adnan Sami) ने भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) और पीएम नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) को सपोर्ट किया है.

अधिक पढ़ें ...
    पुलवामा में भारतीय जवानों पर हुए आतंकी हमले का करारा जवाब पाकिस्तान को मिल चुका है. भारतीय वायु सेना ने ‘Air Strike’ के जरिए पाकिस्तानी आतंकी ठिकानों को उड़ा डाला है. बताया जा रहा है कि इस ऑपरेशन में 325 से भी अधिक आतंकी मार गिराए गए हैं. वहीं इस पाकिस्तान को मिले इस जवाब के बाद भारतीय बहुत खुश हैं. वहीं भारत में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकार अदनान सामी ने भी हाल ही में ट्विटर पर पोस्ट के जरिए भारतीय सेना और पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी है.

    उन्होंने ट्विटर पर लिखा 'मोदी जी आपके साथ फोर्स हमेशा बनी रहे. भारतीय सेना को रिस्पेक्ट.. #HowsTheJosh #StopTerrorism #JaiHind.' अदनान सामी का ये ट्वीट आते ही पाकिस्तानी नागरिक भड़क गए. पाकिस्तानी ट्रोल्स ने उन्हें ट्विटर पर भला-बुरा बोलना शुरू कर दिया.. किसी ने उन्हें 'Tamgha-e-Begairat' बताया तो किसी ने उन्हें गद्दार कह डाला. वहीं सोशल मीडिया पर भारतीय यूजर्स ने अदनान को सपोर्ट भी किया.



    ट्विटर पर ट्रोल्स को बेकाबू होते देख अदनान सामी ने एक और ट्वीट के जरिए जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि प्रिय पाकिस्तान के ट्रोल्स, आज बात आपके अंहकार की नहीं बल्कि सच्चाई की है. जंग आतंकवाद से है जो आपके भी दुश्मन हैं. मेरे ट्वीट पर आपकी Ostrich mentality हास्यास्पद है.'



    बता दें कि अदनान सामी मूल रूप से पाकिस्तान के रहने वाले हैं. भारत में उनकी गायकी को पहचान मिली है, जिसके लिए वे अक्सर शक्रगुजारी जाहिर करते दिख जाते हैं. कई मौकों पर अदनान आतंकवाद के खिलाफ और भारत के साथ खड़े दिखाई दिए हैं. जिसके चलते उन्हें पाकिस्तान से विरोध झेलना पड़ा है.

    ये भी पढ़ें-  ‘AirStrike’ पर कुछ ऐसा बोले सलमान खान, 'बाहुबली' ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

    Tags: Adnan sami, Air Strike, CRPF, India pakistan, Jammu and kashmir, Pulwama, Surgical Strike

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर