पाकिस्तानी एंकर ने कहा- दीपिका पादुकोण को देखकर आती है उल्टी

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 8:15 PM IST
पाकिस्तानी एंकर ने कहा- दीपिका पादुकोण को देखकर आती है उल्टी
पाकिस्तानी एक्टर ने कहा-दीपिका पादुकोण को देखकर आती है उल्टी

पाकिस्तानी टीवी एंकर ने वकार जका (Waqar Zaka) ने दीपिका पादुकोण (Deepikar Padukone) और प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra) की शक्‍ल को लेकर उल्‍टी सीधी बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2019, 8:15 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepikar Padukone) और प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra) को लेकर एक पाकिस्तानी टीवी एंकर ने विवादित बयान दिया है. पाकिस्तानी टीवी एंकर वकार जका (Waqar Zaka) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपलोड किया है. इस वीडियो में वकार जका ने दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की शक्‍ल को लेकर उल्‍टी-सीधी बात कही है. साथ ही एक और वीडियो पोस्ट किया है, इसमें कहा कि भारत के लोगों को उनका नाम लेना भी नहीं आता है और अगर ऐसे में वह सामने आ जाए तब क्या होगा.

वकार जका ने अपने वीडियो में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से पाकिस्तान में भारतीय एक्टर्स के बिलबोर्ड हटाने की मांग की है. साथ ही मल्टीनेशनल कंपनियों को हिदायत दी है कि अगर उन्‍हें पाकिस्‍तान में बिजनेस करना है तो वह भारतीय कलाकारों को प्रचार के लिए अप्रोच न करें. वकार ने कहा कि एक बार जब उन्‍होंने दीपिका को सामने से देखा था तो उन्‍हें उल्‍टी आ गई थी. वहीं प्रियंका को देखने के बाद वह खुद में बहुत अजीब फील कर रहे थे. सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. आप भी देखें वीडियो...




Loading...

वकार जका वीडियो जॉकी होने के साथ साथ सोशल एक्टविस्ट भी हैं. उन्‍होंने यह वीडियो कार के अंदर बैठ कर बनाया है. वकार के इस वीडियो पर सोशल मीडिया में भारतीय यूजर्स ने बुरी तरह से ट्रोल कर दिया है. हालांकि वकार जका इस तरह की वीडियो बनाते ही रहते हैं.

ये भी पढ़ें - रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला को बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, देखे VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 6:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...