Home /News /entertainment /

Pal Pal Dil Ke Paas Movie Review: सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म में कितना दम है?

Pal Pal Dil Ke Paas Movie Review: सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म में कितना दम है?

पल पल दिल के पास फिल्म से सनी देओल के बेटे करण देओल डेब्यू कर रहे हैं.

पल पल दिल के पास फिल्म से सनी देओल के बेटे करण देओल डेब्यू कर रहे हैं.

Pal Pal Dil Ke Paas Review: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) रिलीज तो हो गई लेकिन क्या फिल्म उतना कमाल कर पाई है, जितना सनी का 'ढाई किलो का हाथ' किया करता था. पढ़ें रिव्यू

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    'पल-पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas)  से फिल्म इंडस्ट्री में एक और नए स्टार की एंट्री हुई है. सदाबहार धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan deol) के लिए पहली फिल्म किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं थी. पल पल दिल के पास प्यार, एडवेंचर और एक्शन से भरी है. करण के साथ-साथ इस फिल्म से सेहर बंबा ने भी डेब्यू किया है. वैसे तो फिल्म क्रिटिक्स ने 'पल पल दिल है पास' को औसत 2.5 स्टार दिए हैं लेकिन फिर भी युवा इसे पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी फिल्म के लिए अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है.

    कहानी: फिल्म की कहानी एक ऐसे विडियो ब्लॉगर सहर सेठी (सहर सांबा) की है जो एक पर्वतारोही करण सहगल (करण देओल) के साथ निकलती है, जो उसे ऊंची-नीची वादियों और खतरों से भरी पहाड़ियों की सैर कराता है. इसी ट्रिप के दौरान दोनों में प्यार हो जाता है और इसके बाद फिल्म पारिवारिक ड्रामा के साथ आगे बढ़ती है. फिल्म में कैमरा वर्क, लोकेशन बहुत खूबसूरत हैं. एक्टिंग की बात करें तो पहली फिल्म होने के बावजूद दोनों की एक्टिंग ठीक दिखती है. हालांकि, करण को देखने के लिए आपको सनी पाजी की छाया से बाहर निकलना पड़ेगा. फिल्म का म्यूजिक अच्छा है और क्लाइमैक्स तक आपको खूब ड्रामा देखने को मिलेगा.

    Pal pal dil ke pass
    पल पल दिल के पास फिल्म के टीम के एक्सक्लूसिव बात करती News18 की टीम.


    कमजोर कड़ीः कहानी का एंगल अच्छा है, लेकिन इसमें और कसावट की जरूर थी. शुरुआत में दर्शक कहानी से खुद को कनेक्ट नहीं कर पाते हैं लेकिन जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है जुड़ाव होता जाता है. हालांकि, पूरी फिल्म का मजा लेने के लिए आप थिएटर में ये फिल्म एक बार देख सकते हैं.

    क्या कहती है पब्लिक?



    हालांकि कुछ दर्शक फिल्म की बुराई भी कर रहे हैं.



    ये भी पढ़ें- The Zoya Factor Review: लोगों को इसलिए पसंद आ रही है सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म

    Tags: Karan Deol, Movie review, Pal Pal Dil Ke Pas Movie, Sunny deol

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर