सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म का टीजर रिलीज, पापा ने खुद किया है डायरेक्‍शन

सनी देओल ने खुद अपने बेटे की डेब्यू फिल्म का निर्देशन किया है. इस फिल्म के साथ देओल खानदान की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में कदम रख रही है.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 2:42 PM IST
सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म का टीजर रिलीज, पापा ने खुद किया है डायरेक्‍शन
करण देओल के साथ सहर बंबा की भी ये डेब्यू फिल्म होगी.
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 2:42 PM IST
देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी फिल्म जगत में उतर आई है. सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्‍यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का डायरेक्‍शन खुद सनी देओल ने किया है. इस फिल्म का प्रोडक्‍शन जी स्टूडियोज और खुद देओल परिवार का प्रोडक्‍शन हाउस कर रहा है. टीजर में धर्मेंद्र करण देओल को लॉन्च कर रहे हैं.

'पल-पल दिल के पास' के 1:06 मिनट के ट्रेलर में एक बेहद शानदार प्रेम कहानी की झलक मिल रही है. फिल्म आलोचक तरण आदर्श ने टीजर पर ट्वीट करते हुए बताया कि टीजर में कुछ बेहद शानदार विजुअल दिखाई दे रहे हैं. इससे फिल्म के भी जबर्दस्त होने की उम्मीद जताई जा रही है.

इस फिल्म में सनी देओल के बेटे के अलावा सहर बंबा नाम की अभिनेत्री को भी लॉन्च किया जा रहा है. पर्दे पर दोनों की कमेस्ट्री जम रही है. यह फिल्म आगामी 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. टीजर में एक भी एक्‍शन सीन दिखाई नहीं दिए. उल्लेखनीय है कि सनी देओल के निर्देशन में बनी इससे पहले की फिल्म घायल 2 में जबर्दस्त एक्‍शन था.

यहां देखिए पल पल दिल के पास का टीजर



सनी ने भी की थी प्रेम कहानी से शुरुआत
सनी देओल ने अपने बेटे के लिए बनाई पहली फिल्म को रोमांटिक प्रेम कहानी रखा है. उल्लेखनीय है कि सनी देओल ने भी अपने करियर की शुरुआत बेताब से की थी. यह फिल्म एक रोमांटिक प्रेम कहानी थी.
Loading...

यह भी पढ़ेंः अनुपम खेर ने किया ट्वीट- कश्मीर समस्या का समाधान शुरू

धर्मेंद्र पर फिल्माए गए सुपरहिट गाने के बोल पर रखा फिल्म का नाम
सनी देओल की पहली फिल्म का गाना जब हम जवां होंगे आज भी लोगों की जुबां पर है. इसी तरह धर्मेंद्र और राखी पर फिल्माया गया गाना 'पल पल दिल के पास तुम रहती हो' पर ही फिल्म का नाम 'पल पल दिल के पास' रखा गया है.

सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी.
सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.


साथ ही इस दौर के सबसे शानदार बॉलीवुड पार्श्व गायक अरिजीत सिंह की आवाज में पल-पल दिल के पास बोल का इस्तेमाल करते हुए एक गाना भी फिर से बनाया गया है. सनी देओल की पूरी कोशिश होगी कि वो अपने बेटे की फिल्म को ऊंचाई दे पाएं.

उल्लेखनीय है कि सनी देओल इस वक्त पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 में इस सीट से चुनाव जीता था. अभी उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्र में अपना प्रतिनिधि चुन रखा है.

यह भी पढ़ेंः अनूप जलोटा ने मीना कुमारी को कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए फैन्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 1:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...