गीतकार पं. किरण मिश्र का कोरोना के चलते निधन, 15 दिन पहले लगावाई थी वैक्सीन

फोटो साभार: News18

फोटो साभार: News18

पंडित किरण मिश्र (Pandit kiran mishra) का मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में कोरोना के संक्रमण के चलते आज दोपहर को निधन हो गया. वे 67 साल के थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 3:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कई भक्ति गीतों के लिए मशहूर और चुनिंदा फिल्मी गीत लिखने वाले पंडित किरण मिश्र (Pandit kiran mishra) का मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में कोरोना के संक्रमण के चलते आज दोपहर को निधन हो गया. वे 67 साल के थे. उन्हें तीन दिन पहले ही अंधेरी पूर्व स्थित सेवेन हिल्स अस्पताल में दाखिल कराया गया था. पंडित किरण मिश्र ने 15 दिनों पहले कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी ली थी.

पंडित किरण मिश्र (Pandit kiran mishra) के सुपुत्र स्वदेश मिश्र ने उनके निधन की पुष्टि की है. आपको बता दें कि साहित्य क्षेत्र में कई पुरस्कारों और सम्मानों से अलंकृत पंडित किरण मिश्र ने कई धारावाहिकों और फिल्मों के लिए गीत लिखे थे. यह खबर सुनने के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले पंडित किरण मिश्र का आक्सीजन लेवल एकदम से गिर गया था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई. तब परिजन उन्हें हार्ट के डॉक्टर के पास लेकर गए. डॉक्टर ने सीटी स्कैन करवाने की सलाह दी और सीटी स्कैन के रिपोर्ट में उन्हें कोरोना संक्रमण की जानकारी मिली.

जाने-माने गायक अनूप जलोटा (Anoop Jalota) ने पंडित किरण मिश्र के लिखे तकरीबन 50 से अधिक भक्ति गीत गाये हैं. अनूप जलोटा ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए पंडित किरण मिश्र को भावुक होकर याद किया और कहा, 'बेहद सरल और सादगी पसंद शख्स थे पंडित किरण मिश्र. उनका व्यवहार बहुत ही अपनत्व भरा हुआ करता था. ये कोई उम्र नहीं थी जाने की. उन्हें और उनकी दोस्ती को मैं बहुत मिस करूंगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज