अपना शहर चुनें

States

फिर तेवर में दहाड़ीं ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत- 'मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूंगी'

कंगना रनौत और जावेद अख्तर.
कंगना रनौत और जावेद अख्तर.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने गुरुवार को लिखा, 'आज मुझे एक और समन जारी किया गया. सारे लकड़बग्घे आएं, एक साथ आ जाओ और मुझे जेल में डाल दो. मुझे टॉर्चर करो और मुझ पर 500 केस लादकर, मुझे सलाखों के अंदर कर दो. मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूगीं.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 8:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा विवादों में बनी रहती हैं. वैसे तो ‘पंगा गर्ल’ उनकी एक फिल्म है, लेकिन सोशल मीडिया पर कंगना रनौत अपनी विवादास्पद पोस्ट की वजह से अक्सर सुर्खियों में छायी रहती हैं. कंगना रनौत ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की ओर से उनके ऊपर दायर मानहानि केस के बारे में अपने चिर-परिचित तेवर में बड़ी बात कही है.

कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर गुरुवार को लिखा,  'आज मुझे एक और समन जारी किया गया. सारे लकड़बग्घे आएं, एक साथ आ जाओ और मुझे जेल में डाल दो. मुझे टॉर्चर करो और मुझ पर 500 केस लादकर, मुझे सलाखों के अंदर कर दो. मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूगीं.'

मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को मानहानि के मामले में शुक्रवार 22 जनवरी को पेश होने के लिए समन किया है. शनिवार को मुंबई की एक मजिस्ट्रेट कोर्ट ने इस मामले में जांच रिपोर्ट सौंपने के लिए पुलिस को 1 फरवरी तक का समय दिया था.



जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था. अपनी शिकायत में गीतकार जावेद अख्तर ने आरोप लगाया है कंगना रनौत ने उनके बारे में अपमानजनक और आधारहीन बातें कही हैं.


शिकायत में अख्तर ने कहा है कि, सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद कंगना रनौत ने मुखर होकर कई इंटरव्यू दिए थे. इन इंटरव्यू में कंगना रनौत ने उनके बारे में अपमानजनक बातें कही हैं और उन्हें बॉलीवुड मंडली का कहा था. जावेद अख्तर के अनुसार, कंगना रनौत ने कथित रूप से उन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ रिश्ते के मामले में कुछ भी बोलने से मना किया था.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनौत ट्विटर पर बहुत मुखर हो गई थीं और उन्होंने मूवी माफिया को जमकर खरी खोटी सुनाई थी. इसके बाद वे किसान आंदोलन को लेकर पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ से कई बार हॉट टाक कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज