होम /न्यूज /मनोरंजन /ख्वाबों के कमबैक के लिए कंगना रनौत लेंगी 'पंगा', देखें धांसू ट्रेलर

ख्वाबों के कमबैक के लिए कंगना रनौत लेंगी 'पंगा', देखें धांसू ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर मां, महिला और मैदान की कहानी को बयां कर रहा है.

फिल्म का ट्रेलर मां, महिला और मैदान की कहानी को बयां कर रहा है.

इस फिल्म में कंगना (Kangana Ranaut) के साथ रिचा चड्ढा (Richa Chadha) और जस्सी गिल (Jassi Gill) भी अहम भूमिका हैं. फिल् ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पंगा' (Panga) का ट्रेलर (Trailer) रिलीज हो गया है. सादगी के साथ भरे किरदार में कंगना वापसी कर रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी कंगना दमदार कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर मां, महिला और मैदान की कहानी को बयां कर रहा है. ट्रेलर देखकर आप कंगना की एक्टिंग की तारीफ किए बिना रह नहीं सकेंगे. 'बरेली की बर्फी' के बाद अश्वनी अय्यर तिवारी (Ashwani Iyer Tiwari) इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं.

     




    फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  जया महिला होने के साथ मां और मैदानी जंग को साथ लड़ती दिखाई गईं हैं, जो एक साधारण मिडिल क्लास वुमन है और अपनी फैमिली लाइफ में खुश है और रेलवे में नौकरी करती है. शादी से पहले जया कबड्डी प्लेयर हुआ करती थी, खेल कोटे से ही वह रेलवे में नौकरी पा सकी. लेकिन परिवार बढ़ने पर उसने इस खेल को छोड़ दिया. लेकिन सपने रोज कबड्डी के ही आते.

    " isDesktop="true" id="2714830" >

    अच्छी प्लेयर होने पर भी मौजूदा पीढ़ी के कबड्डी प्लेयर्स द्वारा नहीं पहचाना जाने वो निराश हुई. पत्नी के सपनों के लिए पति ने साथ दिया और बेटे ने मोटिवेट किया परिवार का साथ मिला तो 32 की उम्र में दोबारा भारतीय टीम में वापसी की और सपनों को हकीकत में बदल लिया. इसी कहानी की झलक 'पंगा' के ट्रेलर में दिखाई देती है.

    इस फिल्म में कंगना के साथ रिचा चड्ढा और जस्सी गिल भी अहम भूमिका हैं. फिल्म अगले महीने यानि जनवरी 2020 में 24 तारीख को रिलीज हो रही है.

    ये भी पढ़ें: परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ऐक्ट्रेस ने की रियल शादी 

    Tags: Bollywood, Kangana Ranaut, Neena Gupta, Richa chadda

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें