लाइव टीवी

कृति सेनन को अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं संजय दत्त, जानिए क्या है वजह?

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 2:23 PM IST
कृति सेनन को अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं संजय दत्त, जानिए क्या है वजह?
कृति सेनन अर्जुन कपूर की पत्‍नी का किरदार निभाने जा रही हैं.

निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फिल्‍म 'पानीपत' (Panipat) में कृति सेनन (Kriti Senon) पार्वती बाई का किरदार निभा रही हैं. वहीं, संजय दत्त (Sanjay Dutt) इस फिल्‍म में अफगान अक्रांता अहमद शाह अब्‍दाली बने नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 2:23 PM IST
  • Share this:
निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फिल्‍म 'पानीपत' (Panipat) रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्‍म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Senon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) मुख्‍य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म के प्रमोशन में इन दिनों ये तीनों सितारे काफी बिजी है. यूं तो फिल्‍म में कृति सेनन अर्जुन कपूर की पत्‍नी का किरदार निभाने जा रही हैं, लेकिन लगता है कि फिल्‍म के विलेन संजय दत्त का भी दिल उनपर आ गया है. ये हम नहीं, बल्कि खुद संजय दत्त का कहना है.

हाल ही में संजय दत्त एक कॉमेडी शो में 'पानीपत' के प्रमोशन के लिए पहुंचे. यहां उन्होंने कृति सेनन की बड़ी तारीफ की. संजय दत्त ने कहा कि वह कृति की परफॉर्मेंस से इतने ज्‍यादा प्रभावित हैं कि वह उनकी 309वीं गर्लफ्रेंड भी बन सकती है. अगर आपको संजू बाबा का यह जोक समझ नहीं आया, तो हम आपको बता दें कि संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्‍म 'संजू' में दिखाया गया था कि उनकी 308 गर्लफ्रेंड रही हैं.



बता दें कि 'पानीपत' में जहां कृति सेनन पार्वती बाई का किरदार निभा रही हैं तो वहीं संजय दत्त इस फिल्‍म में अफगान अक्रांता अहमद शाह अब्‍दाली बने नजर आएंगे. यह फिल्‍म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें:  आशा पारेख ने सिर्फ इस एक बात के चलते तोड़ दी थी अमेरिका के प्रोफेसर से अपनी शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...