लाइव टीवी

अर्जुन कपूर और कृति सेनन की 'पानीपत' का रोमांटिक सॉन्‍ग 'सपना है सच है' रिलीज

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 3:22 PM IST
अर्जुन कपूर और कृति सेनन की 'पानीपत' का रोमांटिक सॉन्‍ग 'सपना है सच है' रिलीज
पानीपत का नया वीडियो सॉन्‍ग रिलीज हो गया है.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat Movie) की कहानी मराठाओं की वीरता की कहानी है. यह फिल्‍म 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 3:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. एक्‍टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्‍ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्‍म पानीपत (Panipat) जल्‍द ही रिलीज होने जा रही है. आशुतोष गोवरिकर की भव्य पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पानीपत’ (Panipat Movie) में अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं. विलेन शाह अब्दाली का किरदार संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने निभाया है. इस फिल्‍म का रोमांटिक वीडियो सॉन्‍ग 'सपना है सच है' (Sapna hai Sach Hai) सोमवार को रिलीज हुआ है. इसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. दोनों शाही और वैवाहिक जोड़े में दिख रहे हैं. यह वीडियो सॉन्‍ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसे यूट्यूब पर अब तक 40 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

बता दें कि अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पानीपत' (Panipat) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म 'पानीपत' की कहानी मराठाओं की वीरता की कहानी है. वहीं अर्जुन कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म से जुड़ी कई अहम बातें शेयर की हैं. उन्होंने ये भी बताया कि अभी तक 'पानीपत' की कहानी किसी फिल्म में इस अंदाज में क्यों नहीं कही गई.



पीटीआई को दिए इंटरव्यू के अनुसार अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना है कि किसी ने भी इस कहानी को केवल इसलिए नहीं बताया क्योंकि मराठा युद्ध हार गए थे. उन्होंने कहा 'भारत में लोग प्रसिद्ध ऐतिहासिक विजय की कहानियों को कहना-सुनना ज्यादा पसंद करते हैं और शायद इसीलिए पानीपत की तीसरी लड़ाई की कहानी को बड़े पर्दे पर कभी नहीं दिखाया गया'.

उन्होंने कहा था कि 'ऐसी कई परिस्थितियां रही हैं, जहां चीजें योजना के अनुसार बिल्कुल नहीं चलीं, लेकिन फिर भी उस घटना की वजह से सकारात्मक चीजें निकलकर सामने आई हैं'. बता दें कि पानीपत की तीसरी लड़ाई 1761 में सदाशिवराव भाऊ के नेतृत्व में मराठों और अहमद शाह अब्दाली के नेतृत्व में अफगान सेना के बीच लड़ी गई थी. वहीं इस ऐतिहासिक जंग पर आधारित 'पानीपत' 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने 'वार' देखकर की ऋतिक की तारीफ, फैंस ने कर दी ये डिमांड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 3:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर