गांव के नाटक में महिला का रोल करते थे पंकज त्रिपाठी, बड़े-बूढ़े कहते थे बॉलीवुड हीरोइन को देगा टक्कर

पंकज त्रिपाठी (Photo Credit- @pankajtripathi/Instagram)
पंकज त्रिपाठी (Photo Credit- @pankajtripathi/Instagram)

अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपने गांव के नाटक (Play) में महिला (Woman) का किरदार करते थे, जो लोगों को इतना पसंद आता थी कि बाद में उनसे आइटम डांस भी करवाया जाने लगा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 8:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) और फैंस के दिलों में अपने शानदार टैलेंट के दमपर अलग जगह बनाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) हर फिल्म में कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो लोगों को हैरान कर देता है. वहीं उनमें ये टैलेंट काफी पहले से ही था, जिसने उनके गांव के बड़े-बूढ़ों तक को इंप्रेस कर दिया था. हाल ही में इसके बारे में खुलासा करते हुए खुद पंकज त्रिपाठी ने बताया है कि वो कैसे अपने गांव में होने वाले नाटक में महिला का रोल निभाते थे. वहीं इस नाटक में पंकज ने ऐसा शानदार काम कर डाला था कि लोगों ने उनसे इंप्रेस होकर उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लिए खतरा बता दिया था.

पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपने पुराने दौर के बारे में दिल खोलकर बातें कीं. उन्होंने बताया कि वो अपने गांव में होने वाले नाटक में महिला का रोल निभाते थे, सिर्फ यही नहीं वो इनमें आइटम सॉन्ग भी करते नजर आ जाते थे. उन्होंने बताया कि 'मैं तब 10वीं कक्षा में था, जब मैंने पहली बार लड़की का रोल निभाया था. उस वक्त जो लड़का, महिला का किरदार निभाता था वो अपने घर से लौटा नहीं था. लोग सोच रहे थे कि उस साल नाटक नहीं होगा क्योंकि लड़का नहीं था. तभी मैंने खुद इस नाटक में भाग लेने का फैसला किया था'.

पंकज ने बताया कि 'हमारे डायरेक्टर राघव चाचा ने कहा था कि अपने पिता से इजाजल लेलो, क्योंकि वो गुस्सा हो सकते हैं और स्टेज पर लाठी लेकर चढ़ सकते हैं. मेरे पिता ने मुझे लड़की का रोल करने से नहीं रोका, उन्होंने कहा मुझे जो अच्छा लगता है, मैं कर सकता हूं'. पंकज ने कहा कि- 'इसके बाद मुझसे नाटक के बीच में आइटम डांस कराया जाने लगा, तब भी जब इसकी कोई जरूरत नहीं थी. लोगों को मेरा डांस बहुत पसंद आता था'.



उन्होंने आगे बताया कि गांव के बड़े-बूढ़ों ने उन्हें मुंबई जाने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था- 'अगर ये लड़का मुंबई जाता है, तो वो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस की छुट्टी कर देगा'. पंकज ने बताया कि उस वक्त उनका मानना था कि फिल्मों में दिखाए जाने वाले फीमेल किरदार असल में लड़के ही होते हैं, जिनका मेकअप कर दिया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज