• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'OMG 2' के सेट पर 3 क्रू मेंबर्स हुए कोरोना पॉजिटिव, फिल्म की शूटिंग में लगा 10 दिन का ब्रेक

'OMG 2' के सेट पर 3 क्रू मेंबर्स हुए कोरोना पॉजिटिव, फिल्म की शूटिंग में लगा 10 दिन का ब्रेक

पंकज त्रिपाठी फिल्म 'ओह माय गॉ़ड 2' में  अहम रोल निभा रहे हैं. 
(फोटो साभारः Instagram @pankajtripathi)

पंकज त्रिपाठी फिल्म 'ओह माय गॉ़ड 2' में अहम रोल निभा रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @pankajtripathi)

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'ओह माय गॉड 2' (OMG 2) के सेट पर कई लोगों के कोरोना संक्रमण हुए. इसकी वजह से शूटिंग को रोकना पड़ा है. फिल्म के प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे ने खुलासा किया है कि सिर्फ 3 लोग ही कोरोना संक्रमित हुए हैं.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG 2) के सेट पर 7 लोगों के कोरोना संक्रमित होने का मामला सामने आया है. इसकी वजह से मेकर्स ने इसकी शूटिंग रोक दी है. प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे इसके बारे में सफाई दी है और पूरे मामले के बारे में बताया है. उन्होंने कहा,”जिन रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हमारे सेट पर 7 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं, वो गलत है. क्रू के तीन मेंबर्स का 10 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला था. इसके बाद उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर दिया गया. वे ठीक हो रहे हैं. हम बीएमसी अधिकारियों के संपर्क में हैं और उन्हें इन 3 क्रू मेंबर्स के स्वास्थ्य की जानकारी दे रहे हैं.”

    अश्विन वर्दे (Producer Ashwin Varde) ने आगे कहा,”एक फिल्म यूनिट के रूप में, हमने कोविड-19 नियमों के तहत सभी प्रोटोकॉल को फॉलो किया है. हमारे पास, हर दिन सेट पर एक कोविड-19 सैनिटाइजेशन यूनिट रही है, जो सेट को सैनिटाइज करती है और हर क्रू मेंबर की रोजाना जांच करती है. क्रू के प्रत्येक सदस्य का नियमों के मुताबिक हर कुछ दिनों में एक बार लैब टेस्ट किया जाता है. यहां तक कि, इन तीन क्रू मेंबर्स के पॉजिटिव आने के बाद हमने तुरंत बाकी यूनिट का भी टेस्ट किया, जिसमें लगभग 200 लोग शामिल थे और इन सभी की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.”

    अश्विवन वर्दे ने आगे कहा,”मैं यह भी स्पष्ट करना चाहूंगा कि इस दुखद मामले की वजह फिल्म की किसी भी तरह शूटिंग को नहीं रोका गया. हमने अपना मुंबई शेड्यूल पूरा कर लिया है और बाकी की फिल्म को पूरा करने के लिए उज्जैन जाने से पहले हम एक ब्रेक पर हैं. उज्जैन में हमारा अगला शेड्यूल 13 अक्टूबर से शुरू होने वाला था. तीन क्रूब मेंबर्स के लिए पूरी तरह से ठीक होने के बाद अब हमने 23 अक्टूबर की तारीख को अगले शेड्यूल के लिए तय किया है. क्रू मेंबर्स के तीन सदस्य 17 अक्टूबर को अपना 14दिन का क्वारंटीन पीरियड पूरा कर लेंगे, जिसके बाद उनकी नेगेटिव रिपोर्ट की पुष्टि के लिए फिर से उनका टेस्ट किया जाएगा.”

    अश्विवन वर्दे ने कहा,”फिल्म (OMG 2 Shooting) के अगले शेड्यूल के लिए उज्जैन के लिए रवाना होने से पहले बाकी क्रू का भी कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा. उज्जैन में भी, हमारे पास सेट पर एक खास कोविड जांच यूनिट है जो सुनिश्चित करेगी कि सभी दिशानिर्देशों और प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज