'Oh My God 2' में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगे कालीन भैया, सितंबर में शुरू होगी शूटिंग

फिल्म दो महीने के शेड्यूल के साथ सितंबर के महीने में फ्लोर पर आएगी. (फाइल फोटो)

फिल्म दो महीने के शेड्यूल के साथ सितंबर के महीने में फ्लोर पर आएगी. (फाइल फोटो)

सीक्वल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) दिखाई देंगे. पंकज के साथ काफी समय से इस फिल्म के लिए चर्चा चल रही थी और अब उनके साथ सब कुछ लॉक्ड हो गया है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी जबरदस्त फिटनेस के साथ एक साल में कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. उनकी एक हिट फिल्म रही है 'ओह माई गॉड'. खबर है कि अब इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है. मेकर्स की प्लानिंग है कि 2021 की गर्मियों तक यह फिल्म फ्लोर पर ले जाएंगे. हालांकि अप्रैल महीने से लागू लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो पाया. किसी चीज के इर्द-गिर्द 'ओह माई गॉड' जैसी फ्रैंचाइजी को घुमाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. अब लॉकडाउन में सब कुछ बंद है और चीजें तेज गति से आगे बढ़ रही हैं.

उमेश शुक्ला (Umesh Shukla) के निर्देशन में बनी फिल्म के पहले भाग में अक्षय के साथ परेश रावल लीड रोल में थे. अब खबर है कि परेश रावल ओएमजी 2 का हिस्सा नहीं हैं. सीक्वल में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) दिखाई देंगे. पंकज के साथ काफी समय से इस फिल्म के लिए चर्चा चल रही थी और अब उनके साथ सब कुछ लॉक्ड हो गया है.

फिल्म दो महीने के शेड्यूल के साथ सितंबर के महीने में फ्लोर पर आएगी. सूत्रों के अनुसार, 'एक टीम के साथ प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है जो शूटिंग के संभावित स्थानों का पता लगाने के लिए अलग-थलग काम कर रही है और शहर में सेट को डिजाइन करने का भी डिसिजन भी ले रही है. फिल्म एक बार में ही अक्टूबर तक पूरी हो जाएगी.'

यह अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी का यह दूसरा प्रोजेक्ट होगा, क्योंकि दोनों ने हाल ही में फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन की फिल्म 'बच्चन पांडे' में एक साथ काम किया है. सूत्रों के अनुसार, सेट पर दोनों के बीच बहुत अच्छी अंडरस्टैडिंग देखने को मिली और गैंगस्टर कॉमिक थ्रिलर की शूटिंग के दौरान भी उनकी गहरी मित्रता दिखाई देती थी.
उमेश शुक्ला OMG के सीक्वल का निर्देशन नहीं करेंगे. डायरेक्टर का नाम तय कर दिया गया है, लेकिन उनका नाम गुप्त रखा जा रहा है. ओएमजी 2 का प्रोडक्शन अश्विन वर्दे अक्षय के साथ मिलकर करेंगे. ओह माई गॉड 2 की शूटिंग पर जाने से पहले, अक्षय, आनंद एल राय निर्देशित रक्षा बंधन, अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित राम सेतु और एक अन्य फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज