लाइव टीवी

इस एक्ट्रेस ने पहली फिल्म में ही दिए जबरदस्त इंटीमेट सीन, फिर भी नहीं मिला काम

News18Hindi
Updated: October 4, 2019, 9:15 AM IST
इस एक्ट्रेस ने पहली फिल्म में ही दिए जबरदस्त इंटीमेट सीन, फिर भी नहीं मिला काम
पाओली दाम का जन्मदिन

इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड (Bollywood) में आते ही अपने इंटीमेट सीन (Intimate Scene) से जबरदस्त सनसनी मचा दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 9:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में यूं तो आए दिन नई एंट्रीज होती हैं. इनमें कई हिट होती हैं तो कई फ्लॉप भी हो जाती हैं. वहीं कुछ ऐसे भी एक्टर्स डेब्यू करते हैं जो हिट होकर भी चल नहीं पाते. ऐसी ही एक अभिनेत्री ने 7 साल पहले बॉलीवुड में एंट्री ली थी, ये अभिनेत्री इतनी डेयरिंग थीं कि इन्होंने आते ही जबरदस्त इंटीमेट सीन दे डाले. वहीं इस बोल्डनेस के जरिए इस एक्ट्रेस को पहचान तो मिल गई लेकिन बॉलीवुड में उनका करियर कुछ खास नहीं चल सका. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं 'हेट स्टोरी' में दिखाई दीं अभिनेत्री पाओली दाम (Paoli Dam) की. पाओली आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं.

सुर्खियों के बावजूद नहीं मिली सफलता

पाओली दाम के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे इस बोल्ड एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें. पाओली दाम एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें बंगाली सिनेमा को अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर पर आगे ले जाने के लिए सम्मानित किया जा चुका है. उन्होंने बॉलीवुड में जब कदम रखा तो अपनी बोल्डनेस से हंगामा मचा दिया. जब उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म आई तो चारों ओर सिर्फ पाओल की ही चर्चा थी. वहीं पहली ही फिल्म में जबरदस्त सुर्खियां बटोरने के बावजूद भी पाओली को बॉलीवुड में सफलता नहीं मिल सकी.

पहली फिल्म में दिखाई बोल्डनेस


हो गईं गायब

हेट स्टोरी में बोल्ड तरीके से नजर आकर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो खूब चली लेकिन फिर पाओली बॉलीवुड से एकदम गायब सी हो गईं. अब पाओली बांगला सिनेमा का एक जाना- माना नाम हैं. उनकी फिल्म 'चत्रक' को कांस फिल्म फेस्टिवल में काफी सरहना मिली थी.

बांग्ला सिनेमा के लिए मिला सम्मान

Loading...

नहीं बनना था एक्टर

अपने करियर की शुरूआत बांग्ला टीवी शोज से करने वाली पाओली ने 'एलार चार अध्याय' और 'कालबेला' जैसी कई फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया है. पाउली ने कभी एक्टर बनने के बारे में नहीं सोचा था. लाइफ को लेकर पाओली का प्लान कुछ और ही था. वो केमिकल रिर्सचर या फिर पायलट बनना चाहती थीं. लेकिन अपने लक की वजह से वो फिल्मों में आ गईं.

बिजनेसमैन से कर ली शादी


दो साल तक किया डेट और फिर शादी

पाओली दाम ने गुवाहाटी के एक रेस्तरां के मालिक अर्जुन देब को दो साल तक डेट करने बाद उनसे शादी कर ली. ये शादी 4 दिसंबर 2017 को हुई थी. इस शादी में केवल उनके परिवार के सदस्य, कुछ रिश्तेदार और खास दोस्त ही मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी के साथ दोनों पतियों ने की घरेलू हिंसा, बेटी को पीटता था दूसरा पति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 8:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...