Home /News /entertainment /

पराग अग्रवाल हुए Twitter सीईओ तो कंगना रनौत ने कसा जैक डोर्सी पर तंज, बोलीं- ‘Bye Chacha Jack’

पराग अग्रवाल हुए Twitter सीईओ तो कंगना रनौत ने कसा जैक डोर्सी पर तंज, बोलीं- ‘Bye Chacha Jack’

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ट्वीट शेयर किया है.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ट्वीट शेयर किया है.

पराग अग्रवाल (Parag Aggarwal) के ट्विटर का नया सीईओ (CEO) बनाया गया तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया उन्होंने जैक डोर्सी का मौका नहीं छोड़ा. कंगना ने जैक डोर्सी चुटकी ली है. ट्विटर और कंगना की पुरानी जंग को याद करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स अब पोस्ट को देख फनी कॉमेंट कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ट्विटर (Twitter) के नए सीईओ (CEO) की जिम्मेदारी भारतीय मूल के पराग अग्रवाल (Parag Aggarwal) को सौंपी दी गई है. इससे पहले जैक डोर्सी (Jack Dorsey) ट्विटर के सीईओ पद पर थे. पराह अग्रवाल को मिली इस नई जिम्मेदारी के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) ने जैक डोर्सी चुटकी ली है. ट्विटर और कंगना की पुरानी जंग को याद करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स अब पोस्ट को देख फनी कॉमेंट कर रहे हैं.

    जैक डोर्सी के रहते हुए था कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड
    दरअसल, ट्विटर (Twitter) पर दिए गए अपने विवादित बयानों के बाद उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था. इसके बाद कंगना ने एक लंबा पोस्ट शेयर कर जैक डोर्सी (Jack Dorsey) के खिलाफ जमकर बयानबाजी की थी. इसके बाद उन्होंने कू एप पर अकाउंट बनाया और कू से साथ-साथ इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने लगी. अब पराग अग्रवाल (Parag Aggarwal) के ट्विटर का नया सीईओ (CEO) बनाया गया तो  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया उन्होंने जैक डोर्सी का मौका नहीं छोड़ा.

    कंगना बोलीं- गुडबाय  ‘जैक चाचा’
    कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- ‘ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल, जो आईआईटी बॉम्बे के एलुमनाई हैं, वो जैक डोर्सी को सीईओ के तौर पर रिप्लेस कर रहे हैं’. इसे शेयर करते हुए कंगना ने जैक डोर्सी को ‘जैक चाचा’ कहते हुए गुडबाय कह दिया. कंगना का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

    Parag Aggarwal, Parag Aggarwal became Twitter CEO, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut took jibe, Jack Dorsey, Kangana Ranaut take a dig, पराग अग्रवाल, कंगना रनौत, जैक डोर्सी, पराग अग्रवाल हुए ट्विटर सीईओ ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल

    जानिए कौन हैं पराग
    पराग अग्रवाल ने ट्विटर में इंजीनियर के तौर पर करियर की शुरुआत की थी और अब सीईओ का पद संभालने जा रहे हैं. उन्होंने 2017 में कंपनी के सीटीओ (चीफ टेक्नोलाजी आफिसर) का पदभार संभाला. ट्विटर में काम करने से पहले पराग एटीएंडटी लैब्स, माइक्रोसाफ्ट और याहू में काम कर चुके हैं.

    IIT बॉम्बे से हासिल की इंजीनियरिंग की डिग्री
    ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल ने आईआईटी बॉम्बे से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है. इसके अलावा उन्होंने स्टेनफोर्ड यूनिवर्सिटी से कम्प्यूटर साइंस में डॉक्टरेट किया है. पराग अग्रवाल 2011 से ही ट्विटर में काम कर रहे हैं और 2017 से कंपनी के सीटीओ के पद पर नियुक्त हैं.

    Tags: Kangana Ranaut, Twitter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर