मुंबई कमिश्नर परमवीर सिंह के तबादले पर कंगना रनौत का TWEET वायरल, शिवसेना पर साधा निशाना

कंगना रनौत (Pic- Twitter)

कंगना रनौत (Pic- Twitter)

मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह (Paramveer Singh) के तबादले को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट किया है. ट्वीट में वह इसे शिवसेना (Shiv Sena) के अंत की शुरुआत बता रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 11:29 PM IST
  • Share this:

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस की जांच पर खूब सवाल खड़े किए गए थे, तब यहां के पुलिस कमिश्नर रहे परमवीर सिंह (Paramveer Singh) का नाम खूब उछला था. इससे पहले वह मालेगांव ब्लास्ट मामले को लेकर भी सुर्खियों में रहे थे. अब परमवीर सिंह का तबादला हो गया है. अब उनकी जगह मुंबई पुलिस कमिश्नर का पद हेमंत नागराले संभालेंगे. परमवीर सिंह का तबादला होमगार्ड विभाग में किया गया है. अब उनके तबादले को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह के तबादले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन दिया है. बेबाक कंगना ने परमवीर सिंह के ट्रांसफर की खबर को ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह वही व्यक्ति है जिसने मुंबई की सड़कों पर मेरे बारे में अपममानजनक आर्ट को बढ़ावा दिया था. जब मैंने हिसाब चुकता किया तो सोनिया सेना ने उन्हें बचाया. फिर उन्होंने बदले की भावना से मेरा घर तोड़ डाला.' वह आगे कहती हैं, 'आज देखिए, शिवसेना ने उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया है. यह शिवसेना के अंत की शुरुआत है.'

(फोटो साभारः Twitter/Kangana Ranaut)

लोग परमवीर के तबादले को एंटीलिया मामले से जोड़ कर देख रहे हैं. पिछले दिनों मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास विस्फोटक सामग्री से भरी एक गाड़ी पाई गई थी. ऐसा समझा जा रहा है कि इस मामले में जांच का दायरा बढ़ने की वजह से उद्धव सरकार ने परमवीर सिंह का तबादला किया है. परमवीर के तबादले को डिमोशन की तरह देखा जा रहा है. बता दें फरवरी 2020 में परमवीर को मुंबई पुलिस कमिश्नर के पद पर नियुक्त किया गया था.
परमवीर तब भी चर्चा में आए थे, जब मुंबई के पाली हिल में स्थित कंगना का दफ्तर तोड़ा जा रहा था. इस कार्यवाई को बदले की भावना से प्रेरित बताया गया था. दरअसल, उस समय कंगना की उद्धव सरकार के साथ जुबानी जंग चल रही थी. तब कंगना के दफ्तर के एक हिस्से को अवैध बताते हुए उस पर बुलडोजर चला दिया था. जब कंगना को अपने दफ्तर के टूटने की खबर मिली थी, तब वह बहुत गुस्सा हो गई थीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज