Home /News /entertainment /

परेश रावल की फिल्म 'टेबल नंबर 21' का सीक्वल बनाने की प्लानिंग? यहां जानें पूरी डिटेल

परेश रावल की फिल्म 'टेबल नंबर 21' का सीक्वल बनाने की प्लानिंग? यहां जानें पूरी डिटेल

फिल्म 'टेबल नंबर 21' 2013 में रिलीज हुई थी.

फिल्म 'टेबल नंबर 21' 2013 में रिलीज हुई थी.

फिल्म 'टेबल नंबर 21' (Table No. 21) 2013 में रिलीज हुई थी. अब इस फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी की जा रही है. फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal) और राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandel) ने खास रोल निभाया था.

    फिल्म इंडस्ट्री में पॉपुलर और सफल फिल्मों के सीक्वल बनाने का चलन हमेशा से रहा है. दर्शक भी ऐसी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. पॉपुलर फ्रेंचाइजी के सेकेंड पार्ट को फर्स्ट पार्ट के जितना पॉपुलर बनाना, अपने-आप में एक चैलेंज है. यह चैलेंज निर्देशकों और एक्टरों को बहुत पसंद है. अब फिल्म ‘टेबल नंबर 21’ (Table No. 21) का सीक्वल बनाने पर बात चल रही है, जिसमें परेश रावल (Paresh Rawal) अभिनय करते नजर आए थे. फिल्म में परेश के अलावा राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandel), टीना देसाई ने अहम रोल निभाया था.

    यह फिल्म 2013 में थियेटर पर रिलीज हुई थी. ऐसी खबरें आ रही हैं कि मेकर्स अब इसका सीक्वल बना सकते हैं. पिंकविला ने सूत्र के हवाले से बताया कि ‘टेबल नंबर 21’ का सीक्वल बनाने के लिए मेकर्स प्लानिंग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है. दर्शक इसे नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज ‘स्क्विड गेम’ से जोड़कर देख रहे हैं, जो दुनियाभर में चर्चित एक साउथ कोरियाई सीरीज है. यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर 17 सितंबर को रिलीज हुई थी.

    ये भी पढ़ें: राज कपूर ने जब शम्मी कपूर को तंबाकू का ऐड करने पर लगाई थी डांट, बोले थे- ‘शर्म नहीं आई…’

    सूत्र ने खुलासा किया है कि प्रोड्यूसर विकी रजानी फिल्म ‘टेबल नंबर 21’ के सीक्वल को लेकर प्लानिंग करने में लगे हैं. इस पर काम भी शुरू हो गया है और जल्द ही इसे लेकर कोई ऐलान किया जा सकता है. यह फिल्म एक गेम पर बेस्ड थी, जिसके निर्देशक आदित्य दत्त थे. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इसके सीक्वल में बड़े कलाकारों को मौका दिया जाएगा.

    Tags: Bollywood films, Paresh rawal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर