Home /News /entertainment /

परेश रावल ने कर दी इस पाकिस्तानी एक्टर की खिंचाई, ट्विटर पर लिखी ऐसी बात

परेश रावल ने कर दी इस पाकिस्तानी एक्टर की खिंचाई, ट्विटर पर लिखी ऐसी बात

परेश रावल, अली जफर

परेश रावल, अली जफर

पाकिस्तानी एक्टर अली जफर (Pakistani Actor Ali Zafar) ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Pakistan Pm Imran Khan) की तारीफ करते हुए ट्वीट किया तो बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने अपनी बुरी तरह खिंचाई कर दी.

    हाल ही में भारत से लेकर पाकिस्तान तक IAF द्वारा की Air Strike का मुद्दा गर्माया हुआ है. इसी बीच बॉलीवुड और पाकिस्तानी कलाकारों के बीच भी तनातनी चल रही है. बॉलीवुड में काम करके नाम कमा चुके पाकिस्तानी कलाकार सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ बयान देते नजर आ रहे हैं. वहीं इन्हीं में से एक पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर ने जब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो बॉलीवुड के दिग्गज स्टार परेश रावल ने जमकर खिंचाई कर दी.

    दोनों की ये तनातनी ट्विटर पर देखने को मिली है. पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने स्पीच दी.. इस स्पीच को लेकर कई पाकिस्तानी उनकी तारीफ करते दिखए. पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने भी इमरान खान की तारीफ की. कमेंट करते हुए अली जफर ने ट्वीट किया.. 'What a speech! Pm Imran Khan' यानी पाकिस्तान के पीएम इमराम खान ने क्या शानदार स्पीच दी.



    वहीं जब परेश रावल ने अली जफर का ये ट्वीट देखा तो उन्होंने लिखा 'Now speechless!!!' यानी कि एयर स्ट्राइक के बाद वो कुछ बोल सकने की हालत में नहीं हैं. वहीं उन्होंने कुछ इस तरह पाकिस्तानी एक्टर को जवाब दिया. वहीं बॉलीवुड के लगभग सभी स्टार इस मामले में इंडियन एयरफोर्स के साथ खड़े नजर आए. सभी ने ट्वीट कर अपना सपोर्ट जाहिर किया है.

    बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद मंगलवार सुबह भारत 'नॉन मिलिटरी' एक्शन लेते हुए जैश के ठिकानों पर वायुसेना के मिराज 2000 विमानों द्वारा एयर स्ट्राइक की.

    ये भी पढ़ें-  कभी भारत की बहू बनना चाहती थीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक, अब दे रही हैं चुनौती

     

    Tags: Air Strike, Ali zafar, Bollywood, CRPF, Entertainment, Jammu and kashmir, Paresh rawal, Pulwama, Surgical Strike

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर